Move to Jagran APP

Bareilly News: पत्‍नी को मारने के लिए ससुराल पहुंच गया युवक, मिलने के बहाने बाहर बुलाया और फिर चाकू से गोद डाला

विकास दोस्त शिवम उर्फ कमांडो संग ससुराल पहुंच गया। निशी से बाहर आने को कहा। वह बेटी के लिए दूध लेने के लिए निकली। इसी के बाद विकास से निशी पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपित के भाई आकाश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 03:18 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 03:18 PM (IST)
Bareilly News: पत्‍नी को मारने के लिए ससुराल पहुंच गया युवक, मिलने के बहाने बाहर बुलाया और फिर चाकू से गोद डाला
आरोपित पति अपनी मां-पिता व दोस्‍त संग फरार है

बरेली, जेएनएन। प्रेम-विवाह करने वाले पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपित पत्नी के खून का इस कदर प्यासा था कि उसे मारने के लिए ससुराल पहुंच गया। बातचीत के बहाने उसे बाहर बुलाया। उसने इन्‍कार कर दिया लेकिन, इस दौरान मासूम बेटी के लिए दूध लेने को वह बाहर निकली। इतने में ही आरोपित हमलावर हो गया। पत्नी को चाकू से गोदकर नाली में फेंककर भाग गया। साहस करते हुए नाली से निकल चंद कदम ही निशी कश्यप चल पाईं, फिर वह गिर पड़ी उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आरोपित पति विकास सक्सेना के विरुद्ध पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित, पिता, मां, दोस्त संग फरार है। उसके भाई को हिरासत में ले लिया गया है।

loksabha election banner

प्रेमनगर के बानखाना स्थित गुद्दड़ चौक चाहबाई की रहने वाली दुर्गा कश्यप ने बताया कि बेटी निशी कश्यप व विकास सक्सेना का बीते वर्ष प्रेम-विवाह हुआ था। विकास एंबुलेंस चलाता था। बाद में मजदूरी करने लगा। कुछ दिनों बाद उसने मजदूरी पर भी जाना बंद कर दिया और घर पर बैठ गया। कमाने न जाने पर निशी ने सवाल करना शुरू किया तो आरोपित भड़क उठता। इसी के बाद से दोनों में विवाद शुरू हो गया। आरोपित आए-दिन झगड़ा करने लगा।

आरोप हैै कि इसी बीच ससुरालियों ने दहेज के लिए उत्पीड़न शुरू कर दिया। निशी के एक बेटी होने पर आरोपितों का दुस्साहस और बढ़ गया। तंग आकर निशी तीन दिन पहले ही बेटी नित्या के साथ मायके चली आई। आरोप है कि गुरुवार को विकास दोस्त शिवम उर्फ कमांडो संग ससुराल पहुंच गया। निशी से बाहर आने को कहा। वह बेटी के लिए दूध लेने के लिए निकली। इसी के बाद विकास से निशी पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपित के भाई आकाश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि विकास, उसका दोस्त, पिता राजू व मां सरोज घर से भाग निकले।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी सिटी: एसपी सिटी रविंद्र कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। सीओ प्रथम श्वेता यादव व इंस्पेक्टर प्रेमनगर जसवीर सिंह से उन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली। फील्ड यूनिट की टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किये।

जिंदगी के लिए लड़ती दिखी निशी: चाकू के हमले से निशी पूरी तरह खून से लथपथ थी। फिर भी उसने बचने की पूरी जिद्दोजहद की। नाली से जैसे-तैसे निकलकर घर की ओर भागी लेकिन, वह कुछ ही कदम चल पाई और गिर पड़ी। गली के लोगों ने उसे खून से लथपथ देखा तो शोर मचाया। आरोपित ने निशी के हाथ, सीने व पेट पर कई वार किये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.