Move to Jagran APP

चार लाख गंवाने के बाद चाचा भतीजे को इसलिए मिल रही जान से मारने की धमकी Bareilly News

रोडवेज में नौकरी लगवाने के नाम पर बदायूं के चाचा-भतीजे से चार लाख की ठगी हो गई। अब आरोपित जान से मारने की धमकी दे रहा है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 10:52 AM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 10:52 AM (IST)
चार लाख गंवाने के बाद चाचा भतीजे को इसलिए मिल रही जान से मारने की धमकी Bareilly News
चार लाख गंवाने के बाद चाचा भतीजे को इसलिए मिल रही जान से मारने की धमकी Bareilly News

जेएनएन, बरेली : रोडवेज में नौकरी लगवाने के नाम पर बदायूं के चाचा-भतीजे से चार लाख की ठगी हो गई। अब आरोपित जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीडि़तों ने परिवहन निगम व पुलिस के उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की है।

loksabha election banner

बदायूं थाना हजरतपुर निवासी सलमान खान व उसके भतीजे इलियास ने 2015 में मुरादाबाद डिपो में परिचालक के पद के लिए ऑनलाइन फार्म भरा था। चाचा-भतीजे ने बताया कि इसके कुछ दिन बाद बरेली के आंवला निवासी इस्तयाक अहमद व उनके पुत्र सलमान से संपर्क हुआ।

सलमान ने कहा कि उसके चाचा मुरादाबाद डिपो में बड़े अधिकारी है। उनके लखनऊ तक संपर्क हैं। वह उनकी नौकरी लगवा देंगे। दोनों को दो-दो लाख रुपये देने होंगे। कई दिन तक बातचीत के बाद बात तय हुई। कुछ दिन बाद कई लोगों को बीच में डालकर चार लाख रुपये दिए गए।

 चार-पांच माह तक जब नौकरी नहीं लगी तो सलमान से बातचीत की, लेकिन वह कुछ दिन की बात कह कर मामला टालता रहा। जब कई साल बीत गए तो उन दोनों ने रुपये वापसी का दवाब बनाया। इस पर इस्तयाक ने 50 हजार रुपये वापस कर दिए। लेकिन अब वह शेष रुपये नहीं दे रहा है। पीडि़तों ने क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज, एडीजी व एसएसपी को पत्र सौंपकर मामले की शिकायत की है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.