Move to Jagran APP

प्राइवेट वाहन और सादा वर्दी में पीलीभीत पहुंचे एडीजी बरेली, मचा हड़कंप Pilibhit News

एडीजी ने बरेली से आते समय जहानाबाद थाने की शाही और ललौरीखेड़ा पुलिस चौकी पर पिकेट ड्यूटी का निरीक्षण किया। इसके बाद वह सुनगढ़ी थाना की असोम हाईवे चौराहा पुलिस चौकी पर पहुंचे।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 17 May 2020 04:16 PM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 05:43 PM (IST)
प्राइवेट वाहन और सादा वर्दी में पीलीभीत पहुंचे एडीजी बरेली, मचा हड़कंप Pilibhit News
प्राइवेट वाहन और सादा वर्दी में पीलीभीत पहुंचे एडीजी बरेली, मचा हड़कंप Pilibhit News

पीलीभीत, जेएनएन। बरेली जोन के अपर पुलिस महानिदेशक अविनाश चंद्र ने जिले में कई पुलिस चौकियों पर पहुंचकर पिकेट ड्यूूटी का औचक निरीक्षण किया। एडीजी का यह दौरा पूरी तरह गोपनीय रहा। वह प्राइवेट कार से आए। साथ ही वर्दी के बजाय सादा वस्त्र पहन रखे थे। उनके स्टाफ के कर्मियों ने भी इस दौरे में सादा कपड़े पहने हुए थे। जिले में जहां भी वह पहुंचे पुलिस कर्मचारी पिकेट ड्यूूटी पर पूरी तरह मुस्तैद पाए गए।

loksabha election banner

रविवार को एडीजी ने बरेली से आते समय जहानाबाद थाने की शाही और ललौरीखेड़ा पुलिस चौकी पर पिकेट ड्यूटी का निरीक्षण किया। इसके बाद वह सुनगढ़ी थाना की असोम हाईवे चौराहा पुलिस चौकी पर पहुंचे। यहां भी उन्हें पिकेट ड्यूूटी पर तैनात पुलिस कर्मचारी मुस्तैद मिले। इसके बाद वह शहर के अंदर आने की बजाय हाईवे से पूरनपुर की ओर आगे बढ़ गए। आगे जाकर उन्होंने गजरौला थाने की जरा पुलिस चौकी पर लगी पिकेट का मुआयना किया। वह पूरनपुर तक पहुंचे और वहां से सीधे बरेली लौट गए।

निरीक्षण के दौरान एडीजी ने पिकेट ड्यूूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि लॉकडाउन का पालन कराने के लिए शासन की ओर से जारी दिशा निर्देशों का अक्षरश: पालन किया जाए। पुलिस कर्मियों से बातचीत के दौरान एडीजी ने कोरोना संक्रमण काल में ड्यूटी के दौरान आने वाली समस्याओं व सावधानियों के बारे में भी पूछा। उन्होंने पुलिस कर्मियों से कहा कि मास्क, सैनिटाइजर का उपयोग करते हुए फिजिकल डिस्टेंस के नियमों का भी पूरी तरह पालन किया जाए।

इससे पहले एडीजी ने बरेली में थाना बारादरी क्षेत्र में सैटेलाइट चौराहा, रुहेलखंड चौकी क्षेत्र के चौराहा, इज्जतनगर में चौकी बैरियर-2, थाना हाफिजगंज की चौकी रिठौरा, नवाबगंज चौकी तथा इनायतपुर अंतरराज्जीय बैरियर पर भी पिकेट ड्यूटी का निरीक्षण किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.