Move to Jagran APP

लखनऊ से बरेली आए अपर निदेशक ने की जांच शुरु, मास्क खरीदारी में लिया गया था मोटा कमीशन

कोरोना काल में भी कुछ कर्मचारियों ने भ्रष्टाचार का दामन नहीं छोड़ा। मास्क खरीदारी जागरूकता अभियान के नाम पर घोटाला और कमीशन लेकर गलत ढंग से ठेका देने के मामले में जांच के लिए लखनऊ से अपर निदेशक संचारी रोग मंगलवार को जिला अस्पताल पहुंचे।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 08:56 AM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 01:54 PM (IST)
लखनऊ से बरेली आए अपर निदेशक ने की जांच शुरु, मास्क खरीदारी में लिया गया था मोटा कमीशन
लखनऊ से बरेली आए अपर निदेशक ने की जांच शुरु, मास्क खरीदारी में लिया गया था मोटा कमीशन

बरेली, जेएनएन। कोरोना काल में भी कुछ कर्मचारियों ने भ्रष्टाचार का दामन नहीं छोड़ा। मास्क खरीदारी, जागरूकता अभियान के नाम पर घोटाला और कमीशन लेकर गलत ढंग से ठेका देने के मामले में जांच के लिए लखनऊ से अपर निदेशक, संचारी रोग मंगलवार को जिला अस्पताल पहुंचे।

loksabha election banner

कुछ समय पहले अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश महासचिव ठाकुर महाराज सिंह ने शासन से की शिकायत में एन-95 मास्क की खरीदारी में धांधली, मरीजों को घटिया खाना खिलाकर खुद मोटा कमीशन लेने, जागरूकता अभियान के लिए जारी बजट में भी भ्रष्टाचार की शिकायत की थी।

विभाग के एक बाबू पर मोटा कमीशन लेकर सुभाष नगर की एक फर्म को लाखों का ऑर्डर देने का भी आरोप लगाया था। यह भी आरोप लगाया था कि प्रमोशन के बाद भी वह रिलीव नहीं हो रहे। शासन ने मामले की जांच अपर निदेशक, संचारी रोग को सौंपी है। मंगलवार को सीएमओ ऑफिस पहुंचने के बाद उन्होंने संबंधित बाबुओं के बयान लिए।

बहेड़ी विधायक की शिकायत पर झोलाछाप प्रकरण की जांच

बहेड़ी विधायक ने कुछ दिन पहले शासन से झोलाछापों पर कार्रवाई में गड़बड़ी और इसकी आड़ में पंजीकृत डाक्टरों से भी वसूली की शिकायत की थी। शासन ने इसकी जांच भी एडी संचारी रोग को सौंपी है। मंगलवार को इससे संबंधित अधिकारियों से पूछताछ हुई।

शासन के निर्देश पर अपर निदेशक, संचारी रोग मंगलवार को जांच के लिए पहुंचे। उन्होंने कुछ कर्मचारियों के बयान भी लिए हैैं। - डॉ. एसके गर्ग, मुख्य चिकित्सा अधिकारी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.