जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। Road Accident in Shahjahanpur : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद में खुटार क्षेत्र के बंडा रोड पर शुक्रवार दोपहर में बड़ा हादसा हो गया। अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं।

सबसे पहले बिजली के खंभे से टकराया ट्रक

जनपद के सोफरी गांव निवासी राजेंद्र कुमार का 15 वर्षीय बेटा शिवा शुक्रवार दोपहर में खाना खाकर टहलने की बात कहकर घर से निकला था। क्षेत्र के रजमना गांव के मोड़ के पास बरेली की ओर से ट्रांसपोर्ट के जरिए सामान लेकर गोरखपुर जा रहा ट्रक सड़क किनारे बिजली के खंभे से टकराकर अनियंत्रित हो गया।

अनियंत्रित होकर युवक को कुचला

ट्रक ने मोड़ के पास खड़े शिवा को टक्कर मार दी। चालक ने जब ट्रक भगाने का प्रयास किया तो सड़क किनारे झोपड़ी डालकर रह रहे अनिल को भी ट्रक ने कुचल दिया जिससे अनिल की मौत हो गई। सामने से आ रहे हैं खुटार के ही मलिका गांव निवासी बाइक सवार उत्तम सिंह व दीपू को भी टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए।

चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला

बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद ट्रक भी पलट गया। घायलों को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह ने बताया कि ट्रक चालक को पकड़ लिया गया।

युवक को गोली मारकर किया घायल

निगोही के तालगांव निवासी आसिफ व गुड्डू के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है।गुरुवार शाम पांच बजे आसिफ गांव में ही मीट लेने गया था। जहां उसे गोली मारकर घायल कर दिया गया। गोली उसके पैर में लगी। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रेन में यात्री की बिगड़ी तबीयत

श्रमजीवी एक्सप्रेस में गुरुवार को महिला यात्री अमृता की तबीयत खराब हो गई। शाहजहांपुर जंक्शन पर ट्रेन को रोककर उनकी जांच कराकर दवा दी गई। चिकित्सक आरएस माथुर ने बताया कि यात्री को बुखार व दर्द हो रहा था। इस दौरान ट्रेन दस मिनट खड़ी रही।

बिजली गिरने से ग्रामीण झुलसा

मिर्जापुर क्षेत्र के कटैला नगला गांव निवासी रामदास शाम को खेत पर गए थे। जहां बिजली गिरने से वह गंभीर रूप से झुलस गए। स्वजन ने उन्हें सामुदरायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां से मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।

Edited By: Samanvay Pandey