Move to Jagran APP

लुधियाना से बहराइच जा रही निजी बस को अगवा कर पीलीभीत रोड़ पर दौड़ाया

दिल्ली रोड पर लुधियाना से बहराइच जा रही निजी बस को कुछ लोगोंं ने 90 यात्रियों सहित एक निजी बस को हाइजेक कर लिया। बस में सवारी बन कर चढे़ पांच लोगों ने जहां ड्राइवर और कंंडक्टर को बुरी तरह से पीटकर रास्ते में उतार दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 07:40 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 07:40 PM (IST)
लुधियाना से बहराइच जा रही निजी बस को अगवा कर पीलीभीत रोड़ पर दौड़ाया
लुधियाना से बहराइज जा रही निजी बस को अगवा कर पीलीभीत रोड़ पर दौड़ाया

बरेली, जेएनएन। दिल्ली रोड पर लुधियाना से बहराइच जा रही निजी बस को कुछ लोगोंं ने 90 यात्रियों सहित एक निजी बस को हाइजेक कर लिया। बस में  सवारी बन कर चढे़ पांच लोगों ने जहां ड्राइवर और   कंंडक्टर को बुरी तरह से पीटकर रास्ते में उतार दिया। इसके बाद बस के कंडक्टर  ने सूचना दी। जिस पर पुलिस ने शिकंजा कसा तो  बस को पीलीभीत रोड पर रिठौरा के पास छोड़ दिया और भाग गए। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।  

loksabha election banner

 निजी ट्रैवल कंपनी की बस अवैध रूप से सप्ताह में दो दिन लुधियाना से बहराइच के बीच चलाई जाती है। रविवार रात एक बजे दिल्ली की ओर से यह बस फतेहगंज पश्चिमी आई । टोल प्लाजा पर पहुंची तो पांच लोग उसमें सवार हो गए। कुछ ही दूर जाकर उन्होंने ड्राइवर को धमकी दी। इसके बाद बस को रुकवा दिया और दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे दोनोंं छोड़ कर भाग गए। इसके  बाद  यात्रियों में दहशत फैल गई। बस को लेकर पीलीभीत रोड की ओर मुड़ गए।

 मामले की सूचना बस कंडक्टर पंकज तिवारी ने पुलिस महकमे को दी। कंट्रोल रूम के निर्देश पर जिले भर के थानों की पुलिस नाकाबंदी कर बस की तलाश में जुट गई। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि अगवा बस पीलीभीत रोड पर आ रही है तो हाफिजगंज इंस्पेक्टर फोर्स के साथ रिठौरा में बैरियर लगाकर खड़े हो गए। वही अज्ञात लोग बस को बैरियर से पहले रिठौरा पुलिया पर छोड़कर भाग गए।

कुछ ही देर बाद हाफिजगंज पुलिस बस को थाने ले आई। जिसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई। बस में सवार  सभी यात्री सहमे हुए थे। पुलिस ने बस को ड्राइवर-कंडक्टर के सुपुर्द कर बहराइच के लिए रवाना कराया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस को किसी ने तहरीर नहीं दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.