जेएनएन, शाहजहांपुर : सेल्समैन ने पेट्रोल पंप पर स्टोर के टीन शेड में फंदे से लटककर खुदकशी कर ली। आत्महत्या के पीछे लड़की से प्रेम संबंध में कहासुनी होने की बात सामने आ रही है।

जिला हरदोई के थाना पिहानी क्षेत्र के गांव सेलमपुर निवासी अजय कुमार शुक्ला का 20 वर्षीय बेटा आदर्श शुक्ला सात सालों से कांट के कुॢरया कलां स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन था। पेट्रोल पंप के मालिक श्रीदत्त शुक्ला शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अकब मस्जिद में रहते हैं। मृतक के चचेरे भाई सुमित शुक्ला ने बताया कि बुधवार को पेट्रोल पंप से फोन आया कि आदर्श फंदे पर लटक गया है। परिजन मौके पर पहुंचे। पेट्रोल पंप के मैनेजर कमल मिश्रा ने बताया कि मंगलवार रात थाना पिहानी के क्षेत्र के ही गांव पंडरवा निवासी अवधेश, मुकेश और आदर्श की ड्यूटी थी।

मंगलवार रात करीब 11 बजे किसी से मोबाइल पर बात करते-करते आदर्श रोने लगा। अवधेश ने पूछा तो कहा कि पेट में दर्द हो रहा है। इसके बाद मुकेश को अवधेश के लिए एक पर्ची देते हुए पेट्रोल पंप के बाहर टीन शेड में सोने के लिए चला गया। पेट्रोल पंप की मशीन चलाने के लिए बुधवार सुबह अवधेश स्टोर रूम में स्टार्टर शुरू करने गया तो देखा कि आदर्श फंदे से टीन शेड में लटका हुआ था। उसने ही मैनेजर, पेट्रोल मालिक, पुलिस और आदर्श के परिजनों को सूचना दी। पुलिस आने के बाद मुकेश ने वह पर्ची दिखाई। जिसमें आदर्श के पिता व किसी लड़की का मोबाइल नंबर लिखा था।

मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई गई। जिससे यह स्पष्ट हो सकेगा कि उसने आखिरी बार किससे बात की। मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

धनंजय सिंह, एसओ कांट  

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस