Move to Jagran APP

Cyber Crime : बरेली में खाते से निकले 50 हजार, तो महिला ने बैंक मैनेजर से पूछा ये सवाल

प्रेमनगर स्थित पीएनबी बैक में स्थित कहते से एक महिला के 50 हजार रुपये निकल गये। पीडि़ता बैंक पहुची मैनेजर से शिकायत की बैंक का एटीएम उसके पास है

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 08:29 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 08:29 PM (IST)
Cyber Crime : बरेली में खाते से निकले 50 हजार, तो महिला ने बैंक मैनेजर से पूछा ये सवाल
Cyber Crime : बरेली में खाते से निकले 50 हजार, तो महिला ने बैंक मैनेजर से पूछा ये सवाल

बरेली, जेएनएन। प्रेमनगर स्थित पीएनबी बैक में स्थित कहते से एक महिला के 50 हजार रुपये निकल गये। पीडि़ता बैंक पहुची मैनेजर से शिकायत की बैंक का एटीएम उसके पास है उसने किसी को कोई जानकारी भी नहीं दी उसके बाद भी खाते से रुपये कैसे निकले। आरोप है कि बैंक मैनेजर ने गोलमोल जवाब दिया। पीडि़ता ने प्रेमनगर थाने में तहरीर देकर बैंक मैनेजर पर ही रुपये निकलने का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

बरादरी थाना क्षेत्र डोहरा रोड निवासी सुनील कुमार की पत्नी राजबाला ने बताया की एकता नगर में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में उनका खाता है। 12 जुलाई को उनके खाते से अचानक 10-10 हजार रुपये पांच बार में कट गए। महिला ने बताया कि उसके पास ही एटीएम था और उसने कोई डिटेल किसी को नही दी।

50 हजार रुपये काटने से परेशान होकर वह बैंक पहुंची और शाखा प्रबंधक से रुपये निकलने की शिकायत करते हुए जानकारी मांगी। पीडि़ता का आरोप है कि शाखा प्रबंधक ने कोई सही जवाब न देकर गोलमोल जवाब दिया। महिला ने शाखा प्रबंधक पर ही निकालने का आरोप लगाया। महिला की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने शाखा प्रबंधक के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीडि़ता की तहरीर के आधार पर मैनेजर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। जांच के आधार पर आगे की करवाई की जाएगी। बलबीर सिंह, इंस्पेक्टर प्रेमनगर  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.