बरेली (जेएनएन)। बरेली मंडल में सुबह हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। एक हादसा पीलीभीत में हुआ। इसमें बरेली के एक ही परिवार के तीन लोगों की जान चली गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। वहीं, बदायूं में हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। मरने वाले चचेरे भाई थे।

पीलीभीत में टनकपुर हाईवे पर गत्ता फैक्ट्री के पास तेज रफ्तार वैन अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। वैन में बरेली के एक परिवार के छह लोग सवार थे। इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और अफसर मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, यह लोग टनकपुर बच्चे का मुंडन कराने गए थे। मां पूर्णागिरि के दर्शन करके लौट रहे थे, तभी रास्ते में हादसा हो गया। सभी लोग बरेली के थाना अलीगंज के ग्राम अंतपुर के निवासी बताये जा रहे हैं। मरने वालों में राहुल (10) पुत्र हाकिम सिंह, दीवान सिंह (32) पुत्र रजिस्टर सिंह, ज्ञान देवी (30) पत्नी गजनी सिंह शामिल हैं, जबकि घायलों में सीमा (42) पत्नी हाकिम सिंह, बॉबी (18)पुत्र हाकिम सिंह, हाकिम सिंह (45) पुत्र रजिस्टर सिंह के नाम शामिल हैं। घायलों का इलाज बरेली के सिद्धिविनायक अस्पताल में चल रहा है।

उधर, बदायूं में ट्रक ने बुग्गी में टक्कर मार दी इससे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। उसावा से करीब एक किमी दूर ट्रक ने घोड़ा बुग्गी में टक्कर मार दी। हादसे में बुग्गी सवार उसावा के एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। मृतक रमेश और राजेश चचेरे भाई हैं। रात में पड़ोस के गाव से बरात में शामिल होकर लौट रहे थे। दो लोग घायल हुए हैं, हालत गंभीर होने पर एक को बरेली रेफर किया गया है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप