बरेली, जेएनएन : जिले में मंगलवार को कुल 1349 सैंपल की रिपोर्ट में 102 जबकि प्राइवेट लैब से 30 रिपोर्ट पॉजिटिव मिलीं। इनमें बैंककर्मी, पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य कर्मी भी शमिल हैं। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि संक्रमितों में मिनी बाइपास निवासी युवक, निर्माण भवन निवासी वृद्ध, रोहली टोला निवासी तीन युवक, आनंद विहार निवासी परिवार के चार लोग, पीएनबी व आइडीबीआइ बैंक के दो-दो कर्मचारी, सीतापुर आई हॉस्पिटल के दो कर्मचारी, सिठौरा में परिवार के चार लोग, रामपुर गार्डन व मॉडल टाउन के दो लोगों में संक्रमण मिला। वहीं, शेरगढ़ थाने का एक पुलिसकर्मी, टीबी अस्पताल का एक मरीज भी संक्रमित है। मेडिकल मोबाइल यूनिट प्रभारी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बीडीए के दो जेई भी कोरोना पॉजिटिव बरेली विकास प्राधिकरण के दो जेई मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव मिले। कर्मचारी आने को राजी नहीं, हालांकि अधिकारियों ने कार्यालय सैनिटाइजेश के बाद कामकाज जारी रखने के निर्देश दिए हैं।

वार्ड ब्वॉय समेत छह संक्रमित, सीएचसी 48 घंटे बंद

सीएचसी मझगवां पर तैनात वार्ड ब्वाय कोरोना संक्रमित मिला। सीएचसी 48 घंटे बंद रहेगी। प्रभारी डॉ. वैभव राठौर ने बताया कि मंगलवार को 58 लोगों की जांच हुई। ग्राम राजपुर व महोलिया के दो-दो व जैतपुर का एक व्यक्ति भी संक्रमित मिला। मेडिकल संचालक का बेटा निकला कोरोना पॉजिटिव संसू, शीशगढ़ : कस्बे के एक मेडिकल स्टोर संचालक का पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकला। जिसे कोविड अस्पताल भेजा गया है।

एसआइ की पत्नी में संक्रमण

फतेहगंजपूर्वी थाना प्रभारी के बाद अब एक एसआइ की पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। पहले एक सिपाही के भी संक्रमित होने की सूचना मिली थी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस