Move to Jagran APP

ससुर को ठीक करने के लिए बहू के शरीर पर किए 101 जख्म, पढिए दिल दहलाने वाली ये खबर Bareilly News

बारादरी थाना के मुहल्ला सिकलापुर की धर्मशाला वाली गली में विवाहिता की बलि देने की कोशिश के आरोपित ससुरालियों की मानसिक विकृति का अंदाजा इसी बात लगा सकते हैं !

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 09:15 AM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 05:42 PM (IST)
ससुर को ठीक करने के लिए बहू के शरीर पर किए 101 जख्म, पढिए दिल दहलाने वाली ये खबर Bareilly News
ससुर को ठीक करने के लिए बहू के शरीर पर किए 101 जख्म, पढिए दिल दहलाने वाली ये खबर Bareilly News

जेएनएन, बरेली : बारादरी थाना के मुहल्ला सिकलापुर की धर्मशाला वाली गली में विवाहिता की बलि देने की कोशिश के आरोपित ससुरालियों की मानसिक विकृति का अंदाजा इसी बात लगा सकते हैं कि महिला के शरीर में करीब 101 जख्म किए गए थे। जिन पर 300 टांके लगाने पड़े। दो दर्जन से ज्यादा टांके तो सिर्फ चेहरे पर आए हैं। अंधविश्वास में फंसे ससुरालियों की हैवानियत देख एकबारगी पुलिस और डॉक्टर भी हैरान रह गए। बहरहाल, महिला की हालत नाजुक है। जिला अस्पताल के आइसीयू में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित ननद को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दोनों तांत्रिक जेठ व ननदोई फरार है।

loksabha election banner

तंत्र विद्या से ठीक करने का बनाया था प्लान : भोजीपुरा के मार्डन विलेज घंघोरा गांव निवासी रेनू की शादी आठ साल पहले सिकलापुर में धर्मशाला वाली गली निवासी संजीव से हुई। दोनों के एक बेटी भी है। पिछले कुछ महीनों से रेनू के ससुर जगदीश बीमार चल रहे थे। रेनू के जेठ मूली, राजू व ननद मोनी तांत्रिक क्रिया करते हैं। तीनों ने मिलकर पिता को तंत्र विद्या से ठीक करने के लिए रेनू की बलि देने का प्लान बनाया। फिर रविवार देर रात उसकी बलि देने की कोशिश की। इसके लिए रेनू के चेहरे समेत पूरे शरीर पर चाकू से 101 जख्म किए गए थे। इस दौरान किसी तरह महिला जान बचाकर घर से भाग निकली थी।

पति, सास व ससुर को कमरे में कर दिया था बंद: जब आरोपितों की योजना की जानकारी महिला के पति, सास व ससुर को हुई तो उन्होंने विरोध करते हुए मना किया। जिस पर आरोपितों ने तीनों को झांसा दे एक कमरे में बंद कर दिया। फिर वारदात को अंजाम दिया।

पति ने साधी चुप्पी, भाई ने कराया मुकदमा: रेनू घर से लहूलुहान होकर निकली थी और बरेली कॉलेज पहुंचकर बेहोश हो गई थी। इस दौरान गश्त पर निकली पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था। पति, सास और ससुर आदि को सब पता था, लेकिन उन्होंने चुप्पी साध रखी थी। सोमवार शाम महिला को होश आया, तब उसने पूरी घटना बताई थी। देर रात रेनू के भाई ने एसएसपी से मिलकर शिकायत की। तब सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

थाने में पढ़ने लगी मंत्र, कांस्टेबल घबराकर भागी: पुलिस ने आरोपित ननद मोनी को एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया। उसे थाने ले जाया गया। वह थाने में ही मंत्र पढ़ने लगी तो उसकी निगरानी में लगी महिला कांस्टेबल घबरा कर चली गई। तब दारोगा ने मोनी को जमकर फटकारा।

गले में माला और माथे पर टीका:  मोनी भी भाइयों के साथ तांत्रिक क्रिया करती थी। गिरफ्तारी के समय उसने माथे पर काला टीका लगा रखा था। गले में कई माला पहन रखी थी।

आरोपित ननद मोनी को जेल भेज दिया गया है। उसने घटना कुबूल ली है। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। - नरेश त्यागी, इंस्पेक्टर बारादरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.