बाराबंकी : शहर के गांधी नगर क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक रविवार की देर रात घर से निकला था। इसके बाद सोमवार सुबह उसका शव झाड़ियों में पड़ा मिला। हत्या की वजह अवैध संबंध बताई जा रही है। एएसपी ने घटना स्थल का जायजा लिया और पीड़ित परिवारजन के बयान दर्ज किए। मृतक के भाई ने भाभी समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

कोतवाली नगर के गांधी नगर वार्ड निवासी बदलू का पुत्र श्रवण कुमार (32) रविवार देर रात घर से निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। सोमवार सुबह श्रवण घर में नहीं मिला तो उसकी तलाश शुरू हुई। इस दौरान वार्ड के बाहर झाड़ियों में उनका पालतू कुत्ता भौंक रहा था। परिवारजन जब वहां पहुंचे तो शव पड़ा मिला। श्रवण के कान व नाक से खून निकल रहा था और सिर व पैर के पिछले हिस्से में चोट के और गर्दन में कसने के निशान थे। सूचना पर एएसपी आरएस गौतम कोतवाल धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी ने घटना स्थल का जायजा लिया। मृतक के भाई राममिलन ने उसकी पत्नी सीता देवी पर ही हत्या का आरोप लगाया। राममिलन का कहना है कि भाभी ने ही दो अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या की है। मृतका की बहन ने एएसपी को बताया कि नौ सितंबर की भोर सीता को दो लोगों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने की बात बताई थी। इसी को लेकर श्रवण व पत्नी के बीच विवाद होता था। एएसपी ने बताया कि हत्या अवैध संबंध के चलते हुई है, लेकिन अवैध संबंध किसके साथ थे। इसकी जांच की जा रही है और पुलिस तह में जाकर सही आरोपित को गिरफ्तार करेगी।

शव ले जाने का विरोध : आक्रोशित परिवारजन हत्यारोपितों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को पीएम के लिए भेजे जाने से रोक रहे थे। काफी जद्दोजहद और सभासद अनूप कुमार के समझाने के बाद शव को पीएम के लिए भेजा जा सका।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस