Move to Jagran APP

UP News: अब सीने पर तख्ती लटकाकर जान की भीख मांगते हैं अपराधी, सीएम योगी ने चुनावी जनसभा में अखिलेश पर कसा तंज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को नगर के राजकीय इंटर कालेज (जीआइसी) मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपराधियों पर वार किया। कहा कि अब माफिया व अपराधी सीना तानकर नहीं चलते बल्कि सीने पर तख्ती लटकाकर जान की भीख मांगते हैं।

By Abhishek PandeyEdited By: Abhishek PandeyPublished: Tue, 09 May 2023 10:58 AM (IST)Updated: Tue, 09 May 2023 10:58 AM (IST)
UP News: अब सीने पर तख्ती लटकाकर जान की भीख मांगते हैं अपराधी, सीएम योगी ने चुनावी जनसभा में अखिलेश पर कसा तंज
अब सीने पर तख्ती लटकाकर जान की भीख मांगते हैं अपराधी: योगी आदित्यनाथ

संवादसूत्र, बाराबंकी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को नगर के राजकीय इंटर कालेज (जीआइसी) मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपराधियों पर वार किया। कहा कि अब माफिया व अपराधी सीना तानकर नहीं चलते, बल्कि सीने पर तख्ती लटकाकर जान की भीख मांगते हैं।

loksabha election banner

2017 से पहले शहरों में शोहदों का आतंक था। महिलाएं सुरक्षित नहीं थीं, अब शहर सेफ सिटी बन गए हैं। व्यापारियों से कोई वसूली नहीं कर सकता। मुख्यमंत्री ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को निशाने पर रखा। कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इस चुनाव को कूड़ा-कचरा उठाने वाला चुनाव बताकर छह करोड़ नगरीय जनता का अपमान कर रहे हैं, जबकि हमारे लिए यह चुनाव मत, मजहब व सहानुभूति का नहीं, बल्कि नगरीय जीवन को सुदृढ़ करने वाला है।

2017 से पहले कांवड़ियों पर लगती थी पाबंदी

मुख्यमंत्री ने भाजपा के प्रत्याशियों को जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि आप चुनाव जिताओ, हम नगर विकास के लिए पैसे की कमी नहीं होने देंगे। मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री ने लोधेश्वर महादेव को प्रणाम करते हुए कहा कि 2017 से पहले लोधेश्वर महादेवा आने वाले कांवड़ियों पर पाबंदी लगती थी। अब फूलों की वर्षा होती है।

उन्होंने देवा के साथ हमने महादेवा का भी विकास, काशी विश्वनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार, अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर निर्माण की बात कही। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत की दुनिया में बढ़ती साख की चर्चा भी की। बताया कि देश पर 200 वर्ष राज करने वाले ब्रिटेन को पछाड़कर भारत दुनिया की पांचवीं बड़ी अर्थव्यवस्था बना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.