बाराबंकी : अलग-अलग दुर्घटनाओं में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। तो वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं। यह दुर्घटनाएं रामनगर और निदूरा क्षेत्र में हुईं।

रामनगर के पठनही मुहल्ला के शाह आलम व उनकी पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा था। तबस्सुम का जीजा लखनऊ के अकबरपुर कुकरैल निवासी हसीन आया और साली को लेकर कार से चल पड़ा। इस दौरान वहीं पर खड़ी बदरुलनिशां (60) उसकी चपेट में आकर दुर्गा मंदिर तक घिसटती चली गई, जिससे उसकी मौत हो गई। यह दुर्घटना गुरुवार रात हुई।

निदूरा : देवा थाना के ग्राम खेवली निवासी शानू (25) शुक्रवार दोपहर गांव के ही साथी आमिर के साथ कुर्सी स्थित बिजली उपकेंद्र पर बिजली का बिल जमा करने निकला था। कुर्सी-देवा मार्ग पर ग्राम गढ़ी के निकट तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। साइकिल सवार दोनों युवक उसके नीचे दब गए, जिसमें शानू की मौत हो गई।

मसौली : शुक्रवार को सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम चिलौकी निवासी संजय व नीरज अपनी बाइक से बाराबंकी जा रहे थे कि सफदरगंज चौराहे के पास अयोध्या की ओर से आ रही कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021