Move to Jagran APP

रोंगटे खड़े कर देतीं बाराबंकी की तीन बहनों के साथ दरिंदगी की कहानियां, फिर एक नया हादसा

बाराबंकी के दरियाबाद की तीन बहनों के साथ दरिंदगी की कहानियां रोंगटे खड़े कर देतीं है। आखिर यूं ही कोई जान देने की कोशिश नहीं करता। इसी बीच हरदोई में दो बहनों के शव फंदे पर लटकते मिले।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 22 Apr 2018 05:56 PM (IST)Updated: Mon, 23 Apr 2018 10:54 AM (IST)
रोंगटे खड़े कर देतीं बाराबंकी की तीन बहनों के साथ दरिंदगी की कहानियां, फिर एक नया हादसा
रोंगटे खड़े कर देतीं बाराबंकी की तीन बहनों के साथ दरिंदगी की कहानियां, फिर एक नया हादसा

बाराबंकी (जेएनएन)। दरियाबाद की तीन बहनों के साथ दरिंदगी की कहानियां रोंगटे खड़े कर देतीं है। आखिर यूं ही कोई जान देने की कोशिश नहीं करता। दरियाबाद रेलवे स्टेशन के पास रामसनेहीघाट क्षेत्र के भिटरिया चौराहा निवासी तीन बहनें बाप की दरिंदगी से ऊबकर ट्रेन के सामने कूद जान देने की कोशिश के मामले ने एक बार फिर आधी आबादी की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए हैं। पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। हालांकि दरियाबाद पुलिस बताया कि दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाती है। महिलाओं के प्रति अपराध रोकने में पुलिस गंभीर है। जितनी भी वारदात सामने आई, सभी में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई।

loksabha election banner

पुलिस को तहरीर का इंतजार

रिश्तों को तार-तार करने वाले इस मामले में पीडि़ता ट्रामा सेंटर में जिंदगी की जंग लड़ रही है, तो वहीं थानों की पुलिस को तहरीर का इंतजार है। इस वारदात ने महिला सुरक्षा के दावों की हकीकत बयां की है। आए दिन महिलाओं से छेड़छाड़ व हैवानियत के मामले सामने आ रहे हैं, फिर भी इनकी सुरक्षा को लेकर सिर्फ पुराने दावे ही हो रहे हैं। घरों के अंदर हैवानियत की शिकार हो रही आधी आबादी का ऐसा ही मामला दरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का और भी प्रकाश में आया था। इसमें पत्नी ने पति के वाहन मालिक पर नशीला पदार्थ पिलाकर बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। हाल ही में छात्रा का अपरहण कर हैवानियत के बाद हत्या की वारदात हो चुकी है।

एक नजर में हैवानियत के मामले 

  • 20 अप्रैल को बाप की हैवानियत से छुटकारा पाने को तीन बहनों ने जान देने की कोशिश की।
  • 21 मार्च को महिला ने पति के वाहन मालिक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया।
  • छह मार्च को छात्रा का अपहरण कर हैवानियत के बाद बेरहमी से हत्या।
  • 15 जनवरी को घर में घुसकर अकेली पाकर महिला से दुष्कर्म का मुकदमा।
  • 16 जनवरी को खिचड़ी मांगकर लौट रही दो बहनों से दुष्कर्म का प्रयास। एसपी से शिकायत।
  • 11 जनवरी को कस्बे की युवती से दुष्कर्म का प्रयास।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.