बाराबंकी : अलग-अलग हादसों में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहित तीन की मौत हो गई। इसमें दो सड़क हादसा हुए तो एक ट्रेन से कटकर मौत हुई, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई।

बेलहरा : थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के पारा निवासी नत्था (85) अपने पोता के साथ सोमवार देर शाम साइकिल से समदा रिश्तेदारी में जा रहे थे। चिरैया पुल के निकट सामने से आ रहे बाइक सवार ने टक्कर मार दी, जिससे नत्था की मौके पर ही मौत हो गई। परिवारजन शव को घर ले गए। त्रिवेदीगंज : चुनाव ड्युटी कर वापस जाते समय दुर्घटना में आंगनबाडी कार्यकर्ता की मौत हो गई। थाना लोनीकटरा के मंगलपुर चौराहे पर मंगलवार सुबह हादसा हुआ। बड्डूपुर थाना के रहिमामऊ गांव निवासी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता माधुरी अपने पति अरविद के साथ त्रिवेदीगंज चुनाव ड्यूटी करने आई थी। देर रात्रि मत पेटी जमा कराने के बाद दोनों पति पत्नी बैजनाथ शिवकला महा विद्यालय में ही रुक गए थे। मंगलवार की भोर माधुरी अपने पति की बाइक पर बैठकर घर जा रही थी। लोनीकटरा के लखनऊ सुलतानपुर हाईवे पर मंगलपुर चौराहे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों घायल हो गए। माधुरी (50) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पुलिस ने घायल अरविद को सीएचसी त्रिवेदीगंज पर भर्ती कराया है। इनसेट : ट्रेन से कटकर व्यक्ति की मौत, खड़ी रही ट्रेन

त्रिवेदीगंज : लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड पर दहिला क्रासिग के पास हुआ। यहां डाउन ट्रैक पर आ रही ट्रेन संख्या 2369 से कटकर अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। इस दौरान डाउन ट्रैक पर आ रही पाटिली पुत्र एक्सप्रेस करीब एक घंटा खड़ी रही। सूचना पर पहुंची लोनीकटरा पुलिस ने कई हिस्सों में बंटे शव को ट्रैक से हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तब जाकर ट्रेन गन्तव्य की ओर रवाना की गई। लोनीकटरा पुलिस का कहना है कि पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Edited By: Jagran