Move to Jagran APP

संपूर्ण समाधान दिवस में ईओ ने भेज दिया चपरासी

बाराबंकी : संपूर्ण समाधान दिवस मंगलवार को तहसीलों में आयोजित हुआ। छोटी दीपावली होने के

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 11:21 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 11:21 PM (IST)
संपूर्ण समाधान दिवस में ईओ ने भेज दिया चपरासी
संपूर्ण समाधान दिवस में ईओ ने भेज दिया चपरासी

बाराबंकी : संपूर्ण समाधान दिवस मंगलवार को तहसीलों में आयोजित हुआ। छोटी दीपावली होने के कारण ज्यादा फरियादी नहीं आए। निस्तारण की गति भी सुस्त रही। उधर, नवाबगंज तहसील में ईओ बंकी ने चपरासी को भेज दिया। इससे नाराज हुए एसडीएम ने कार्रवाई की संस्तुति की है।

loksabha election banner

डीएम उदयभानु त्रिपाठी ने तहसील नवाबगंज में जन सभागार का उद्घाटन के बाद हैदरगढ़ तहसील के समाधान दिवस में चले गए। डीएम ने तहसील में आए फरियादियों की समस्याएं सुनने के साथ ही पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण के लिए जमीनों की रजिस्ट्री मामले की समीक्षा की। एसडीएम सुशील प्रताप ¨सह ने बताया कि तहसील क्षेत्र के 34 गांव आते हैं जिसमें प्रथम फेज में 19 गांवों में 90 प्रतिशत कास्तकारों ने रजिस्ट्री कर दी है।

तहसील नवाबगंज में बंकी नगर पंचायत से चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अली उल्ला व देवा नगर पंचायत से लिपिक ओमकार सैनी को देख एसडीएम अजय कुमार द्विवेदी का पारा चढ़ गया। क्योंकि, दोनों ही नगर पंचायतों के ईओ प्रदीप कुमार हैं। एसडीएम ने ईओ के खिलाफ कार्रवाई के लिए तत्काल पत्र लिखा। कार्रवाई की बात कर्मचारियों से जानकर ईओ प्रदीप कुमार भी भागते हुए आए। हरख ब्लॉक के इब्राहिमाबाद में सीमांकन स्तंभ (सिहड्डा) उखाड़े जाने की जानकारी होने पर क्षेत्रीय लेखपाल से रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.