बाराबंकी : कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए जिला चिकित्सालय के साथ ही निजी चिकित्सालयों को भी तैयार किया जा रहा है। इसी क्रम में डीएम डॉ. आदर्श सिंह ने सोमवार को देवा रोड स्थित आस्था हॉस्पिटल में जाकर वहां आइसोलेशन वार्ड की तैयारियां देखीं। आस्था में वेंटीलेटर मशीन भी है जिस पर रखकर गंभीर मरीजों का इलाज किया जाता है। इसके अलावा अन्य जरूरी चिकित्सा संसाधन भी हैं।

इसके बाद डीएम ने कलेक्ट्रेट में स्थित कंट्रोल रूम देखा। कंट्रोल रूम बाहर से आने वाले मरीजों के बारे में एकत्र की गई जानकारी को भी देखा।

सिद्धौर : कोरोना वायरस से बचाव के लिए जनता क‌र्फ्यू के बाद दूसरे दिन क्षेत्र में मामूली चहल-पहल रही। सोमवार को सिद्धौर, देवीगंज, असंदरा, कादीपुर, रसूलपुर, केसरगंज, सेमरावां, नवाबपुर आदि स्थानों पर परचून, मेडिकल स्टोर आदि रोजमर्रा सामग्री की दुकानें व बैंक खुले रहे। आवागमन न होने के कारण बाजार व मार्गाें पर सन्नाटा का माहौल देखने को मिला। होटल, रेस्टोरेंट्स मीट शॉप की दुकान बंद रहीं। बैंकों में भी सन्नाटे का माहौल दिखा। कोरोना वायरस से बचाव के प्रति लोगों में सतर्कता का माहौल मार्गों पर सन्नाटे के रूप में नजर आया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस