बाराबंकी: विधानसभा क्षेत्र सदर के सेक्टर अध्यक्ष, विधानसभा कमेटी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों का स्वागत सम्मान समारोह का आयोजन रविवार को माती में किया गया। कार्यक्रम का आयोजन डा. विवेक सिंह वर्मा व संचालन सेक्टर प्रभारी प्रमोद गौतम ने किया। समारोह की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अनिल गौतम ने की।

मुख्य अतिथि मुख्य सेक्टर प्रभारी अजय गौतम ने कहा कि भाजपा सरकार के गुंडाराज जंगलराज से प्रदेश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। बीजेपी सरकार देश के पिछड़ों दलितों के अधिकारों को समाप्त करके उनको फिर से गुलाम और लाचार बनाने का काम कर रही है। बीजेपी के काले कारनामों से प्रदेश की जनता बहन शेरनी मायावती की तरफ आशा भरी नजरों से देख रही है, बीजेपी को जनता ने उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है, प्रदेश में कानून का राज कायम करने, बेरोजगारों को रोजगार, शिक्षा सुरक्षा सम्मान के लिए कार्यकर्ताओं को आगाह किया कि संगठन को बूथ स्तर तक मजबूती से तैयार करके सरकार की नाकामियों, तथा बीएसपी सरकार में किए गए जन कल्याणकारी कार्यों को जन जन तक पहुंचाए। समारोह में डा. विवेक सिंह वर्मा की ओर से सभी को अंग वस्त्र व संगठन का झंडा देकर स्वागत सम्मान किया गया। सेक्टर प्रभारी विमल गौतम, राम प्रताप मिश्रा, सुरेश गौतम ,रतन प्रकाश वर्मा, संजय सोनी, ऑडी राव, शाहिद अली मंसूरी, आरपी गौतम, पीपी गौतम, प्रदीप गौतम, मोहित राजदान मौजूद रहे।

----------

विकास के नाम पर सरकार पीट रही ढिढोरा: तनुज पुनिया

सिद्धौर, बाराबंकी : कांग्रेस जाति-धर्म आधारित राजनीति नहीं करती है। सभी वर्गों के लिए काम करती है, जबकि भाजपा सिर्फ विकास का ढिढोरा पीटती है। यह बात सिद्धौर ब्लाक के कस्बा सेमरावां में कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित सभा में कांग्रेस नेता तनुज पुनिया ने कहीं।

उन्होंने कहा कि आसमान छूती महंगाई की वजह से हर वर्ग परेशान हैं। डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस, सरसों का तेल आदि में हुई बेतहाशा वृद्धि के चलते आम आदमी परेशान है। सरजू शर्मा, जैदपुर विधानसभा क्षेत्र प्रभारी केसी श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष मोहम्मद मोहसिन , देवेंद्र सिंह मोनू आदि ने भी विचार रखे। रिकू सोनी, हरविलास सिंह, भुलान सिंह, जलालुद्दीन गुड्डू,, मीरा गौतम आदि मौजूद रहीं। इससे पहले मुख्य अतिथि डा. पीएल पुनिया और तनुज पुनिया का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

Edited By: Jagran