बाराबंकी: खेत में लौकी के पौधों सूखी बेल डालने को लेकर दो मौसेरे भाइयों में इस कदर मारपीट हुई कि एक की खेत में ही मौत हो गई, जबकि मृतक के पिता को भी गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

कोठी थाना क्षेत्र के ग्राम अतरौली में शुक्रवार की शाम अतरौली निवासी सुशील कुमार का पुत्र शिवम (14) खेत की जोताई कर रहा था। खेत में पहले से लगे लौकी के पौधों को उसने उखाड़कर मौसेरे भाई सोनू पुत्र इंद्रेश के खेत में डाल दिए। इसका सोनू ने विरोध किया। शिवम ने कहा कि वह सूख चुकी बेल को बाद में खेत से बाहर फेंक देगा मगर सोनू ने यह कहकर विवाद और बढ़ा दिया कि खेत में बेल डाली ही क्यों? इसी बात को लेकर दोनों में मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि सोनू के साथ उसके रिश्तेदार प्रताप ने भी शिवम पर धारदार हथियार से गर्दन पर कई वार कर दिए। सुशील ने पुत्र शिवम को बचाने की कोशिश की तो उन पर भी बांके से वार कर जख्मी कर दिया और भाग गया। ग्रामीणों ने जख्मी पिता-पुत्र को कोठी सीएचसी पहुंचाया गया जहां शिवम को मृत घोषित कर सुशील को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

हत्या आरोपित सोनू के पिता इंद्रेश पुलिस विभाग में दूसरे जिले में तैनात हैं। सीओ हैदरगढ़ एसके राय भी मौके पर पहुंचे और थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह को आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप