Move to Jagran APP

छोटे भाई को मौत के घाट उतारा

बाराबंकी : जमीन बेचने से मना करने पर तिलमिलाए बड़े भाई ने छोटे भाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी। प

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 12:30 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 12:30 AM (IST)
छोटे भाई को मौत के घाट उतारा
छोटे भाई को मौत के घाट उतारा

बाराबंकी : जमीन बेचने से मना करने पर तिलमिलाए बड़े भाई ने छोटे भाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने मुख्य आरोपी बड़े भाई को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। वारदात के बाद से गांव में सनसनी फैली हुई है।

loksabha election banner

कोतवाली बदोसरायं क्षेत्र के ग्राम नयापुरवा मजरे मरौचा में यह घटना बीस मार्च की सुबह करीब साढ़े छह बजे घटित हुई। ग्राम सिहोलिया मजरे जमीना थाना टिकैतनगर के रहने वाले तिलकराम व रामधन दोनों के बीच पिता की संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। बड़ा भाई रामधन अपनी जमीन को बेचना चाहता था। छोटा भाई रोक रहा था। उसका कहना था कि जमीन यदि बेचनी ही है तो मुझे दे दो, कितु इस पर वह तैयार नहीं था। इसी कारण दोनों भाइयों के बीच विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते बड़ा भाई रामधन अपना घर छोड़ अपने एक रिश्तेदार नया पुरवा थाना बदोसराय में एक सप्ताह पूर्व आकर रहने लगा। होलिका दहन वाले दिन सुबह तिलकराम अपने बड़े भाई को समझाने के लिए नया पुरवा आया हुआ था। गांव के ही किनारे दोनों का आमना-सामना हो गया। कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच आवेश में आकर रामधन ने धारदार हथियार से अपने सगे भाई के ऊपर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची बदोसरायं की पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करके मामले की छानबीन शुरू की। मृतक तिलक राम की पत्नी कामिनी देवी ने अपने जेठ रामधन उर्फ हंटरी एवं उसके दो लड़के सोनू, मोनू पर हत्या की तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने जेठ व दो भतीजों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करके मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। वारदात के बाद एएसपी और क्षेत्राधिकारी ने जायजा लिया। प्रभारी निरीक्षक पीके तिवारी ने बताया कि पत्नी की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत करके मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.