-केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल का बयान

संवादसूत्र, बाराबंकी : केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि गोरखपुर उपचुनाव हम ओवर कांफिडेंस में हारे थे, पर अब ऐसी कोई बात नहीं हैं। कार्यकर्ताओं की अनदेखी नहीं हो रही है। लोकसभा चुनाव 2019 में फिर भारी बहुमत से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

केंद्रीय राज्यमंत्री शुक्रवार रात नौ बजे जिला चिकित्सालय में दरियाबाद क्षेत्र के भाजपा नेता संतोष शुक्ल के पुत्र अवनीश को देखने आए थे। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से भी बात की।

19 अप्रैल को एक हादसे में अवनीश के ताऊ राम शरण शुक्ल की मौत हो गई थी तथा अवनीश गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

इस दौरान उन्होंने जिला चिकित्सालय की इमरजेंसी व मिनी ट्रामा सेंटर के संचालन की स्थिति की जानकारी भी सीएमएस डॉ. एसके ¨सह व अन्य चिकित्सकों से ली। परिसर में बने पार्क को देखकर उसके रखरखाव के लिए सीएमएस की सराहना भी करना नहीं भूले। सीएमएस ने बताया कि मिनी ट्रामा सेंटर का संचालन के दृष्टिगत सिटी स्कैन मशीन आ चुकी है जिसको स्थापित करने का काम दो दिन में शुरू हो जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने मिनी ट्रॉमा सेंटर के संचालन में आ रही दिक्कतों को दूर करने के लिए शासन स्तर पर बात करने की बात कही। इस मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य विवेकानंद पांडे भी मौजूद रहे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस