बाराबंकी : जिला प्रशासन के मतदाता जागरुकता अभियान में सेवानिवृत्त कर्मचारी एवं पेंशनर्स भी अहम भूमिका निभाएंगे। गुरुवार को डीएम ने सेवानिवृत्त कर्मियों के साथ लोक सभागार में बैठक कर उन्हें अभियान में सहयोग के लिए प्रेरित किया।

डीएम उदयभानु त्रिपाठी ने कहा कि आप सभी समाज के अगुवा संरक्षक हैं, अकूत अनुभव धारक हैं, लोकतंत्र मजबूत बनाने में सहयोग मील का पत्थर साबित होगा। एडीएम संदीप कुमार गुप्ता ने भी बुजुर्गों को घर परिवार व समाज की अमूल्य निधि बताया। शत प्रतिशत मतदान एवं नैतिक मतदान का वातावरण बनाने का आह्वान किया।

सेवा निवृत्त कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष बाबूलाल वर्मा ने बताया कि उनकी Xह्नह्वश्रह्ल;हाल-चाल टोलीXह्नह्वश्रह्ल; चुनाव तक के लिए मतदाता जागरुकता टोली में बदल जाएगी। साथ ही शकुंतला मिश्रा व सुशीला अंसारी के नेतृत्व में एक महिला मतदाता जागरुकता टीम का गठन होगा। मतदाता जागरुकता के लिए घंटी बजाओ अभियान भी चलाया जाएगा। इस मौके पर एसडीएम सदर अभय पांडे, एसडीएम रामसनेहीघाट राजीव कुमार शुक्ल, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट आरएन यादव, स्वीप कोऑर्डिनेटर डॉ. कौशलेंद्र सिंह, डॉ. एसएम हैदर, राम लखन त्रिवेदी, अनुरुद्ध लाल गुप्ता, अशोक सोनी, शत्रोहन लाल, हरिश्चन्द्र वर्मा आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप