Move to Jagran APP

प्रधानाचार्य ने अनुच्छेद 370 के मामले में की आपत्तिजनक टिप्पणी, FIR दर्ज करने की मांग Barabanki news

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पुलिस को तहरीर दी है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 09:19 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 09:19 PM (IST)
प्रधानाचार्य ने अनुच्छेद 370 के मामले में की आपत्तिजनक टिप्पणी, FIR दर्ज करने की मांग Barabanki news
प्रधानाचार्य ने अनुच्छेद 370 के मामले में की आपत्तिजनक टिप्पणी, FIR दर्ज करने की मांग Barabanki news

बाराबंकी, जेएनएन। अनुच्छेद 370 के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले एक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य मोहम्मद एहरार के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पुलिस को तहरीर दी है। उन्होंने प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। 

loksabha election banner

परिषद के जिला संयोजक अविनाश गुप्ता ने बताया कि धारा 370 हटने पर पूरे जिले में हर्षोल्लास का माहौल है। वहीं एक अखबार में एक कॉलेज के प्रधानाचार्य का आपत्तिजनक बयान आया है जो बहुत शर्मनाक है। विद्यार्थी परिषद इसलिए विरोध कर रहा है कि क्योंकि यह एक कालेज के प्रधानाचार्य हैं अगर प्राचार्य कि यह मानसिकता है तो वह छात्र-छात्राओं को क्या सिखाते होंगे।

प्रदेश सहमंत्री आकाश पटेल ने प्रधानाचार्य को पद से निलंबित किया जाए। शिकायत करने वालों में जिला संगठन मंत्री अमन जिला प्रमुख सौरव सिरोही जिला संयोजक अविनाश गुप्ता जिला सहसंयोजक धनंजय वर्मा, शिवा वर्मा , निशांत द्विवेदी, पार्थ चतुर्वेदी, देवांशु, सर्वेश अवस्थी, योगेश स‍िंंह, अविनाश बाजपेई, शशांक बाजपेई आदि प्रमुख रहे।

प्रधानाचार्य को कारण बताओ नोटिस जारी

जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार वर्मा का कहना है कि प्रधानाचार्य का वक्तव्य किसी अखबार में छपा है। उसको विभाग ने संज्ञान में लेते हुए प्रबंधक के जरिए प्रधानाचार्य को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। क्यों कि प्रथम ²ष्टया ये कर्मचारी आचरण नियमावली के विपरीत है। 24 घंटे में जवाब देना होगा। जवाब के बाद जो भी निर्णय होगा वह लिया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.