Move to Jagran APP

Barabanki News: बाराबंकी में पुल‍िया पर लटका म‍िला प्रापर्टी डीलर का शव, पुल‍िस ने देखा तो स‍िर मे लगी थी गोली

बाराबंकी के चंदवारा गांव में एक पुल‍िया पर प्रापर्टी डीलर का शव म‍िलने से हड़कंप मच गया। आननफानन सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने जब शव को उतारा तो उसकी कनपटी पर गोली लगी थी। पुल‍िस ने स्‍वजनों को घटना की जानकरी देकर शव को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Wed, 10 May 2023 11:26 AM (IST)Updated: Wed, 10 May 2023 11:26 AM (IST)
Barabanki News: बाराबंकी में पुल‍िया पर लटका म‍िला प्रापर्टी डीलर का शव, पुल‍िस ने देखा तो स‍िर मे लगी थी गोली
Barabanki News: पुल‍िया पर म‍िला प्रापर्टी डीलर शव

सफदरगंज (बाराबंकी), संवादसूत्र। प्रापर्टी डीलिंग का काम करने वाले एक युवक की कनपटी पर गोली लगने से मौत हो गई। युवक का शव एक नहर पुलिया पर टिका हुआ पाया गया और हाथ में तमंचा था। परिवारजन ने कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस को प्रारंभिक जांच में मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन वह हत्या की बिंदु पर भी काम कर रही है।

loksabha election banner

सफदरगंज थाना के ग्राम चंदवारा में निकली जलालपुर माइनर की पुलिया पर बुधवार सुबह एक युवक का शव मिला। सूचना पर सफदरगंज, जैदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। एसपी दिनेश कुमार सिंह, सीओ सुमित त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। युवक की पहचान जैदपुर थाना के इचौलिया गांव निवासी राजेश सिंह उर्फ़ ठाकुर के रूप मे हुई। सूचना देकर परिवारजन को बुलाया गया, जिन्होंने पुलिस को बताया कि राजेश प्रापर्टी का काम करता था। मृतक के परिवारजन ने पड़ोस के कुछ लोगों पर रास्ते के विवाद में हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

हाथ में था तमंचा : राजेश का सीना पुलिया पर था और दोनों हाथ गर्दन व सिर के बीच दबे थे। पैर मुड़े हुए सड़क पर थे। उसके दाहिने हाथ में तमंचा था और कनपटी पर गोली लगने के निशान। सिर ने निकला खून पुलिया से होता हुआ नीचे तक बहा था।

दावत के बाद हुई मौत : एसपी ने बताया कि राजेश और बृजेश दो भाई हैं और दोनों के पास दो-दो बीघा जमीन है। मंगलवार शाम दोनों चंदवारा स्थित शराब की दुकान पर मिले थे। जहां राजेश ने अपनी बाइक बृजेश को दे दी थी और दूसरे साधन से आने की बात कही थी। राजेश ने दो साथियों के साथ ठेके पास एक झोपड़ी में दावत की थी। इसके बाद क्या हुआ पुलिस पता कर रही है।

डाग स्क्वाड और फील्ड युनिट : घटना स्थल पर डाग स्क्वाड और फील्ड युनिट को बुलाकर साक्ष्य संकलन लिया गया। तमंचा कब्जे में लेकर मृतक के हाथ के प्रिंट मिलान के लिए लिए गए हैं। हालांकि तत्काल पुलिस को कोई अहम सुराग नहीं मिल सका है।

मामला आत्महत्या का प्रतीत अवश्य हो रहा है, लेकिन हत्या की दिशा में भी जांच चल रही है, कि किसी ने बहुत शातिर तरीके से वारदात को अंजाम न दिया हो। जिन दो लोगों के साथ राजेश ने दावत की थी उन्हें लाकर पूछताछ की जा रही है। रास्ते के विवाद में हत्या का शक परिवारजन ने जाहिर किया है उस दिशा में भी काम चल रहा है।

दिनेश कुमार सिंह, एसपी बाराबंकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.