Move to Jagran APP

प्रेमी के कमरे में प्रेमिका का लटका मिला शव

प्रेमी की शादी दूसरी लड़की से तय होने से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 12:16 AM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 12:16 AM (IST)
प्रेमी के कमरे में प्रेमिका का लटका मिला शव
प्रेमी के कमरे में प्रेमिका का लटका मिला शव

बाराबंकी : प्रेमी की शादी दूसरी लड़की से तय होने से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

थाना व कस्बा टिकैतनगर के बारिनबाग मार्ग पर रामबहादुर का मकान बना है। इनके मकान में सिरौलीगौसपुर ब्लाक के बौद्धिक पुरवा मजरे गिदरापुर के प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक शैलेंद्र रावत पुत्र प्रदीप रावत किराए पर रहते हैं। यह अयोध्या जिले के थाना पुरा कलंदर के रामपुर के निवासी है। शैलेंद्र का थाना कुर्सी क्षेत्र के ग्राम हेमापुरवा निवासी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। शैलेंद्र की शादी उनके परिवारजन ने पूरा कलंदर के ही निवासी एक लड़की से तय कर दी थी। दोनों के बीच अनबन चल रही थी। इलाहाबाद से टीजीटी की तैयारी कर रही प्रेमिका बुधवार को इलाहाबाद से सीधे प्रेमी के पास आ गई। शादी को लेकर दोनों के बीच विवाद था। वह उससे शादी करने के लिए तैयार थी। दोनों के बीच बात नहीं बनी। शुक्रवार को सुबह शैलेंद्र पढ़ाने के लिए विद्यालय चला गया। युवती अकेली कमरे में ही थी। स्कूल में छुट्टी होने पर जब वह वापस पहुंचा और कमरे का दरवाजा खोला तो पंखे में अपने दुपट्टे से फांसी के फंदे पर झूल रही थी।

प्रभारी निरीक्षक नारद मुनि सिंह ने बताया कि युवती के पास उसके बैग में व कमरे की जांच की गई है। एक पर्चे पर परिजन का नाम व मोबाइल नंबर दर्ज मिले हैं। युवती के परिवारजन को घटना की सूचना देकर मौके पर बुलवाया है। वही शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.