बाराबंकी : मतदान स्थलों पर तैनात बीएलओ बूथों पर नहीं जा रहे हैं। इनका चिह्नांकन करने के लिए जिलाधिकारी ने सभी एसडीएम और तहसीलदारों को निर्देश दे दिया है।

मतदाता पुनरीक्षण चल रहा है। जिसमें नए युवाओं को मतदाता बनाने के लिए फार्म-छह और संशोधन के लिए फार्म-सात तथा डिलीशन के लिए फार्म आठ भराया जाना था। 11 दिनों में 27 सौ आवेदन आए हैं। विशेष अभियान 1482 युवाओं ने वोटर बनने के लिए आवेदन किया है। निरीक्षण में जिलाधिकारी ने पाया कि अधिकांश बीएलओ बूथों पर नहीं जा रहे हैं। सभी बूथों पर नजर बनाए जाने और बूथों पर न बैठने वाले बीएलओ का चिह्नांकन कराने के लिए सभी एसडीएम और तहसीलदारों को निर्देश दिया है। इनसेट : अनुपस्थित मिले बीएलओ से स्पष्टीकरण मांगा

फतेहपुर : विकास खंड अंतर्गत रविवार को आयोजित मतदाता पुनरीक्षण अभियान के दौरान मतदान केंद्रों पर अनुपस्थित मिले बीएलओ के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के संकेत एसडीएम ने दिए है। अनुपस्थित रहने वाले 10 अधिकारियों को एसडीएम ने नोटिस भेज कर स्पष्टीकरण मांगा है। अनुपस्थित रहने वालों में कुलदीप कुमार, नीलम वर्मा, सौरभ सिन्हा, रोहित कुमार, फरहत जहाँ, गायत्री वर्मा, मनोज कुमार पाठक, रजनी, राजेश ¨सह, सुनीला देवी शामिल है। एसडीएम राम नारायण ने बताया कि स्पष्टीकरण तीन दिन के भीतर न देने पर सभी के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran