Move to Jagran APP

वेब सीरीज तांडव के विरोध में भाजयुमो का प्रदर्शन

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को नगर के पटेल तिराहे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान फिल्म के पोस्टर में कलाकारों के चेहरों पर कालिख भी लगाई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 11:29 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 11:29 PM (IST)
वेब सीरीज तांडव के विरोध में भाजयुमो का प्रदर्शन
वेब सीरीज तांडव के विरोध में भाजयुमो का प्रदर्शन

बाराबंकी : बीते शुक्रवार को रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को नगर के पटेल तिराहे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान फिल्म के पोस्टर में कलाकारों के चेहरों पर कालिख भी लगाई।

loksabha election banner

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष वैभव मिश्र ने कहा कि वेब सीरीज के जरिए आपसी मतभेद फैलानी की कोशिश की गई है। प्रदर्शन में अली अब्बास, गौरव सोलंकी, शिवम शुक्ल, आकाश सैनी, अमित मिश्र, बृजेश यादव, सरूज मिश्र, दुर्गेश वर्मा, सोनू शुक्ला, डब्लू वर्मा, शरद तिवारी सहित अन्य शामिल रहे। प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं को थाने गई पुलिस

मसौली : ब्लॉक में धरना प्रदर्शन के लिए जा रहे भारतीय दलित पैंथर के जिलाध्यक्ष रामफल गौतम सहित अन्य कार्यकर्ताओं को मसौली थाने की पुलिस थाने बुला ले गई। यह सभी ग्राम बंभौरा, करपिया व अकबरपुर धनेठी में प्रधानमंत्री आवास आवंटन में धांधली का आरोप लगा रहे थे। सहायक विकास अधिकारी हनुमान प्रसाद ने ज्ञापन लेकर 25 जनवरी तक जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। विक्रम व कामता गौतम भी मौजूद रहे।

------------------

धान क्रय केंद्र प्रभारी को दो युवकों ने पीटा, तहरीर

बाराबंकी : कस्बा बदोसराय स्थित धान क्रय केंद्र प्रभारी तेजभान सिंह को दो युवकों ने सोमवार की शाम लात-घूंसों से जमकर मारापीटा। केंद्र प्रभारी ने बदोसराय कोतवाली में मरकामऊ के संजय जायसवाल व अरविद जायसवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। बताया जाता है कि आरोपित युवक तौल नहीं किए जाने से नाराज थे।

केंद्र प्रभारी ने बताया कि संजय व अरविद ने आते ही पहले जनरेटर बंद किया फिर लात-घूंसों से मारना शुरू कर दिया। केंद्र पर मौजूद किसानों ने बचाया। मारपीट के चलते काफी देर तक धान की तौल बंद रही। बदोसराय कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.