Move to Jagran APP

रामलला की जन्मभूमि पर ही बनेगा भव्य राम मंदिर : विनय कटियार

विनय कटियार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ मिलकर देश और प्रदेश के लिए सजगता से काम कर रहे हैं। योगी जी के राज में बदमाश खुद थानों में जाकर सरेंडर कर रहे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 26 Feb 2018 02:55 PM (IST)Updated: Mon, 26 Feb 2018 04:11 PM (IST)
रामलला की जन्मभूमि पर ही बनेगा भव्य राम मंदिर : विनय कटियार
रामलला की जन्मभूमि पर ही बनेगा भव्य राम मंदिर : विनय कटियार

बाराबंकी (जेएनएन)। अयोध्या में रामजन्म भूमि का दावा तथा विवाद का मामला भले ही देश की शीर्ष अदालत में जल रहा है, लेकिन भाजपा के फायरब्रांड विनय कटियार नेता इसके ऊपर अपनी प्रतिक्रिया देने से बाज नहीं आते हैं। भाजपा से राज्यसभा के सदस्य विनय कटियार ने कल बाराबंकी में दावा किया कि अयोध्या में रामलला की जन्मभूमि पर ही भव्य राम मंदिर बनेगा।

loksabha election banner

बाराबंकी में राज्यसभा सदस्य विनय कटियार ग्राम बबुरी गांव निवासी गया प्रसाद मिश्र की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि समारोह में शामिल होने आए थे। वहां पर उन्होंने कहा कि हम इतना जरूर कहना चाहते हैं कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर जरूर बनेगा। भव्य मंदिर वहीं पर बनेगा जहां आज रामलला विराजमान हैं।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। विनय कटियार ने राम मंदिर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ भी हो, राम मंदिर उसी स्थान पर बनेगा, जहां रामलला विराजमान हैं। उसे दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। विनय कटियार ने कहा कि हमारे लिए एक अच्छी बात है कि सुप्रीम कोर्ट ने इसको लेकर दिन प्रतिदिन सुनवाई स्वीकार कर ली है। बाराबंकी में कटियार ने कहा कि राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले में वह सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले मै कोई टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन हमारे लिए एक अच्छी बात जरूर है कि सुप्रीम कोर्ट में दिन प्रतिदिन सुनवाई स्वीकार कर ली है। अब कोर्ट के फैसले के आधार पर निर्णय होगा। उन्होंने कहा कि जहां भगवान स्थापित हैं वह वहीं विराजमान रहेंगे। वह भूमि भगवान राम की है और कोई ताकत वहां मंदिर बनने से नहीं रोक सकती।

कांग्रेस घोटालों की जननी

भाजपा के फायर ब्रांड नेता सांसद विनय कटियार ने यहां बबुरी गांव में कहा कि कौन कहता है कि अच्छे दिन नहीं आ रहे हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में घोटालों का पर्दाफाश हो रहा है और आगे भी होता रहेगा। कटियार ने कहा कि बैंक घोटाले भी कांग्रेस समय के हैं और कोई घोटाला भाजपा के समय नहीं हुआ है। पंजाब नेशनल बैंक व कानपुर के कोठारी बंधुओं के घोटाला मामले पर सांसद विनय कटियार ने कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए। कटियार ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सारे घोटाले कांग्रेस के समय के हैं। हमारी सरकार किसी को बख्शने वाली नहीं है। कटियार ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए वह हमारी सरकार पर आरोप लगा रही है।

कटियार ने कहा कि मोदी और योगी मिलकर देश-प्रदेश में अच्छे दिन लाने में जुटे हैं। मोदी और योगी सजगता के साथ सरकार चलाकर बीमार पड़े देश-प्रदेश को स्वस्थ बना रहे हैं। अब अपराधी खुद थाने जाकर अपनी गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस से अनुरोध करने लगे हैं, क्योंकि वह जानते हैं कि बाहर रहे तो पुलिस एनकाउंटर कर देगी।

उत्तर प्रदेश का विकास तय

विनय कटियार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ मिलकर देश और प्रदेश के लिए सजगता से काम कर रहे हैं। योगी जी के राज में बदमाश खुद थानों में जाकर सरेंडर कर रहे हैं। इन्वेस्टर्स समिट विनय कटियार ने कहा कि देश के बड़े-बड़े उद्योगपति उत्तर प्रदेश में निवेश करने जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश देश में सबसे बड़ा आबादी वाला प्रदेश है। यहां उद्योगपति निवेश करेंगे तो यहां का विकास होगा। वहीं बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.