Move to Jagran APP

भाजपा ही सबका विकल्प, मायावती ने भी माना: सांसद

रामनगर में एक निजी कॉलेज में शुक्रवार को आयोजित भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 12:48 AM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 12:48 AM (IST)
भाजपा ही सबका विकल्प, मायावती ने भी माना: सांसद
भाजपा ही सबका विकल्प, मायावती ने भी माना: सांसद

बाराबंकी: रामनगर में एक निजी कॉलेज में शुक्रवार को आयोजित भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ही सबका विकल्प है। यह बात बसपा अध्यक्ष मायावती ने भी मान ली है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव होने वाले हैं। यही बात जनता को भी समझाने की जरूरत है। भाजपा जाति, धर्म से परे हटकर अंत्योदय के विकास को अपना मूलमंत्र मान राजनीति कर रही है। जबकि अन्य पार्टियों के पास जाति, धर्म व वैमनस्यता बढ़ाकर वोट हासिल करने के अलावा कोई और उपलब्धि नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निरंतर सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं। सभी वर्गों को लाभ मिल रहा है। गांव में मनरेगा से लोगों के काम तो शहर में ठेला व पटरी दुकानदारों को भी 10-10 हजार रुपये व्यवसाय के लिए दिए जा रहे हैं। इस मौके पर पूर्व एमएलसी हरगोविद सिंह, रामसजीवन वर्मा, जिला महामंत्री संदीप गुप्ता, पूर्व महामंत्री बालमुकुंद गुप्त, मंडल अध्यक्ष कमलेश शुक्ला सहित अन्य मौजूद रहे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK