Move to Jagran APP

Barabanki: प्रेमी के लिए छोड़ा ससुराल तो छोड़नी पड़ी दुनिया, माता-पिता ने करा दी बेटी की हत्या, शव लापता

By Jagran NewsEdited By: Riya PandeyPublished: Thu, 01 Jun 2023 07:14 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 07:14 PM (IST)
Barabanki: प्रेमी के लिए छोड़ा ससुराल तो छोड़नी पड़ी दुनिया, माता-पिता ने करा दी बेटी की हत्या, शव लापता
फतेहपुर, (बाराबंकी): दंपती ने बेटी के मामा के साथ मिलकर आनर किलिंग को अंजाम दिया।

संवादसूत्र, फतेहपुर, (बाराबंकी): जिस पुत्री को माता-पिता ने ब्याह कर ससुराल भेजा था, उसी की जान के दुश्मन बन गए। दंपती ने बेटी के मामा के साथ मिलकर आनर किलिंग को अंजाम दिया। पुलिस अभी तक मृतका का शव नहीं तलाश सकी है। वहीं, हत्या में शामिल एक आरोपी अभी फरार है।

loksabha election banner

कोतवाली फतेहपुर के काजीपुर गांव निवासी शिवकुमार की पुत्री खुशी का कोतवाली नगर के उत्तर टोला बंकी निवासी अमित शर्मा से प्रेम प्रसंग था। अमित से उसकी 2022 में अपने फुफेरे मामा उपेंद्र निवासी बंकी की शादी में मुलाकात हुई थी। खुशी के पिता व माता गुड़िया ने दो मई 2023 को उसका विवाह सीतापुर के रामपुर मथुरा थाना के परमगोंडा निवासी सत्यनाम से कर दिया। शादी के दूसरे दिन ही खुशी ने अपने पति को प्रेमी के बारे में बताकर साथ रहने से इन्कार कर दिया और चार मई को मायके लौट आई। घर में ससुराल पक्ष से विवाद और वहां न जाने की बात कही। उसकी मां ने दामाद व उसके परिवारजन से बात की और पांच मई को दबाव देकर खुशी को ससुराल भेज दिया। नाराज खुशी ने वहां हंगामा किया और पुलिस बुलाकर तमाम आरोप लगा डाले, जिसके बाद उसे मायके भेज दिया गया।

मां ने रचा बेटी की मौत का साजिश

छह मई की शाम खुशी की मां गुड़िया ने बंकी निवासी अपने बुआ के बेटे उपेंद्र को बुलाया जो साथी शिवराज के साथ बाइक से काजीपुर पहुंचा। खुशी के प्रेमी अमित शर्मा को भी काजीपुर खुशी को ले जाने के लिए बुलाया, लेकिन सुबह आने की बात कहकर वह नहीं गया। इसी बीच मां-बाप ने खुशी व अमित की हत्या की साजिश रच डाली। खुशी से कहा गया कि देर रात उपेंद्र और शिवराज बाइक से उसे बंकी में अमित के पास छोड़ देंगे। खुशी को बाइक से लेकर दोनों देवा में मामा नहर पुलिया से सद्दीपुर जाने वाली सड़क पर करीब दो किमी दूर मलूकपुर मोड़ पहुंचे और मुंह दबाकर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। यह सूचना मिलने के बाद मां गुड़िया ने उसके प्रेमी अमित को भी मारने को कहा लेकिन उपेंद्र ने इन्कार कर दिया। इसके बाद गुड़िया ने उपेंद्र पर खुशी को मारकर नहर में फेंकने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवा दिया।

मृतका के शव की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने उपेंद्र को दबोचा तो आनर किलिंग का पूरा खेल खुल गया। फिलहाल, माता-पिता व मामा को पुलिस जेल भेज चुकी है जबकि शिवराज को तलाशा जा रहा है। मुकदमे के विवेचक सुधीर यादव ने बताया कि आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार की है। पुलिस मृतका के शव की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.