संवाद सहयोगी अतर्रा : ओवरटेक करने के चक्कर में ईंटों भरे ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि हादसे में उसका पारिवारिक भाई घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है। चालक ट्रक छोड़कर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है।

कस्बे के ग्राम तेरा-ब निवासी कोमल यादव का 18 वर्षीय पुत्र छोटू रविवार सुबह करीब पौने दस बजे मोटरसाइकिल से पारिवारिक भाई 16वर्षीय रविकरन के साथ अपनी आटा चक्की के इंजन का पट्टा खरीदने अतर्रा गया था। बाद में वहां कस्बे के बदौसा रोड स्थित मशीनरी दुकान से पट्टा खरीदकर दोनों भाई जब वापस घर जाने लगे तो अस्पताल के पास नरैनी की ओर से ईंट भरे ट्रक को ओवरटेक किया। इस बीच सामने अचानक हथठेलिया आने से बाइक अनियंत्रित होकर सड़क में गिर गई। इसमें युवक छोटू का सिर ट्रक के पिछले पहिए से कुचल गया। जबकि उसका भाई दूसरी ओर गिरा इससे उसकी जान बच गई। उसे सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। दिवागंत छोटू दो भाइयों में बड़ा था। हादसे को लेकर घटनास्थल पर भीड़ लगी रही। एसआइ सूरज कुमार ने शव हटवाकर बेहाल स्वजन को ढांढस बंधाया है। एसआइ ने बताया कि ट्रक के फरार चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

------------------------

नहीं पता था यह सफर होगा आखिरी

- हादसे के बाद घायल व दुखी रविकरन ने बताया कि वह सुबह घर में खाना खा रहा था। तभी चचेरा भाई छोटू घर आया था। उसने अतर्रा से इंजन का पट्टा खरीदने की बात कही थी। उसके जिद करने पर वह साथ चला गया था। उसे नहीं पता था कि भाई का उसके साथ यह सफर आखिरी होगा। इतना कहकर रविकरन के आंसू छलक पड़े।