Move to Jagran APP

विद्युत बदहाली से बूंद- बूंद पानी को तरस रहे ग्रामीण

कि दो दिनों के अंदर समस्या का निस्तारण न हुआ तो धरना प्रदर्शन किया जायेगा। महुआ ब्लॉक क्षेत्र में दो दिनों से जलापूर्ति न होने से ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों का कहना है कि जल निगम पानी का बिल तो लेने आ जाता है लेकिन जलापूर्ति करने में लापरवाही कर रहा है। बड़ोखर बुजुर्ग ग्राम सबसे ज्यादा जलापूर्ति

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 05:03 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 06:00 AM (IST)
विद्युत बदहाली से बूंद- बूंद पानी को तरस रहे ग्रामीण
विद्युत बदहाली से बूंद- बूंद पानी को तरस रहे ग्रामीण

संवाद सूत्र, बड़ोखर बुजुर्ग : बिजली विभाग की उदासीनता के कारण क्षेत्र की पेयजल आपूर्ति ध्वस्त हो चुकी है। ग्रामीण बूंद- बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। ग्रामीणों की अनेक शिकायतों के बाद भी समस्या का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। आरोप है कि ब्लाक क्षेत्र में तकनीकी कमियों के कारण विद्युत आपूर्ति नहीं दी जा रही है। इसी कारण जलापूर्ति भी बाधित हो रही है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि दो दिनों के अंदर समस्या का निस्तारण न हुआ तो धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

loksabha election banner

महुआ ब्लॉक क्षेत्र में दो दिनों से जलापूर्ति न होने से ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों का कहना है कि जल निगम पानी का बिल तो लेने आ जाता है लेकिन जलापूर्ति करने में लापरवाही कर रहा है। बड़ोखर बुजुर्ग ग्राम सबसे ज्यादा जलापूर्ति समस्या से प्रभावित है। इस गांव की आबादी दस हजार से ज्यादा है। ग्रामीणों ने जलापूर्ति की समस्या ग्राम विकास अधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने भी है। उन्होने दो दिनों के अंदर समस्या का निस्तारण कराने का आश्वासन दिया है।

वहीं जल संस्थान के जलापूर्ति करने वाले ऑपरेटर देवनारायण का कहना था कि दो दिनों से बिजली की आपूर्ति सही तरीके से नही हो पा रही है। जिसकी वजह से पानी की मोटर नहीं चल पा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.