Move to Jagran APP

दो किशोरियों सहित छह ने खाया जहरीला पदार्थ

जागरण संवाददाता, बांदा : जहरीला पदार्थ खाने से दो किशोरियों समेत छह लोगों की अलग-अलग स्थानों पर हाल

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jun 2018 06:07 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jun 2018 06:07 PM (IST)
दो किशोरियों सहित छह ने खाया जहरीला पदार्थ
दो किशोरियों सहित छह ने खाया जहरीला पदार्थ

जागरण संवाददाता, बांदा : जहरीला पदार्थ खाने से दो किशोरियों समेत छह लोगों की अलग-अलग स्थानों पर हालत बिगड़ गई। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

जसपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम गौरी खुर्द निवासी रूसी (17) पुत्री जयेंद्र पाल ने बुधवार शाम घर में सल्फास की गोली खा ली। परिजनों को मामले की जानकारी तब हो सकी जब उसकी हालत बिगड़ना शुरू हुई। परिजनों का कहना है कि उसकी तबियत खराब थी। दवा के धोखे उसने अनाज में रखने वाली जहरीला गोलियां खा ली हैं। दूसरी जहर खाने की घटना भी इसी क्षेत्र के ग्राम अमारा की है। वहां की सविता (17) ने रात में घरेलू नाराजगी के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। तीसरी जहर खाने की घटना गिरवां थाना क्षेत्र के ग्राम जखनी की है। वहां के संजय (28) ने गुरुवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खा लिया। इसी क्षेत्र के ग्राम महुआ निवासी नेहा (20) ने गुरुवार सुबह घरेलू नराजगी के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। नरैनी कस्बे में पूजा (18) की रात में जहरीला पदार्थ खाने से हालत बिगड़ गई। एक अन्य जहर खाने की घटना छतरपुर मध्य प्रदेश के ग्राम चूरियारी की है। वहां के सुंदर (17)ने रात में घरेलू विवाद के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने उसे यहां के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.