Move to Jagran APP

कोतवाली में दोस्तों को देखकर मां फफक कर रोई

जागरण संवाददाता बांदा छात्र का अपहरण के बाद हत्या कर शव केन नदी में फेंकने के आर

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Oct 2021 11:24 PM (IST)Updated: Mon, 18 Oct 2021 11:24 PM (IST)
कोतवाली में दोस्तों को देखकर मां फफक कर रोई
कोतवाली में दोस्तों को देखकर मां फफक कर रोई

जागरण संवाददाता, बांदा : छात्र का अपहरण के बाद हत्या कर शव केन नदी में फेंकने के आरोप मामले में आइजी की पहल पर दोबारा जांच शुरू की गई है। पुलिस दोस्तों को पूछताछ के लिए जहां ले गई, वहीं कोतवाली में दोस्तों को देखकर छात्र की मां बिफर पड़ीं। काफी देर तक फफक कर रोती रहीं।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला बंगालीपुरा निवासी संजय त्रिपाठी का पुत्र कक्षा नौ का छात्र अमन 11 अक्टूबर को घर से निकलने के बाद लापता हो गया था। पुलिस की जांच में उसका दोस्त की बर्थ डे पार्टी में शामिल होना सामने आया था। इसके बाद पुलिस ने शव को ब्रम्हाडेरा के पास केन नदी से 13 अक्टूबर को बरामद किया था। उसका मोबाइल फोन दरदा गांव की मजार के पास व बाइक वहां से कुछ दूरी पर बरामद हुई थी। जबकि शर्ट दीप ढाबे के पास पड़ी मिली थी। छात्र के पिता, मां मधु व अन्य स्वजन दोस्तों पर हत्या करने के बाद शव नदी में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं। घटना की स्थिति भी कुछ यही बयां कर रही है। आइजी के सत्यनारायण ने मामले को गंभीरता से लिया है। उनके निर्देश पर एएसपी ने मामले की दोबारा जांच शुरू की है। जिसके चलते पुलिस घटना के साथ उसके साथ रहे दोस्तों को कोतवाली ले जाकर पूछताछ कर रही है। पुलिस उन्हें घटना के समय के सभी प्वाइंटों पर ले जा रही है। वहीं अमन की मां मधु व अन्य स्वजन भी कोतवाली पहुंचे। वहां मां ने जैसे ही उसके दोस्तों को देखा फफक कर रो पड़ीं। न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपितों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग करती रही हैं। समाजसेवी शालिनी सिंह पटेल व अन्य स्वजन उन्हें ढांढस बंधाते रहे। आइजी का कहना है कि निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। जो स्थितियां सामने आएंगी। उसी आधार पर आगे कार्रवाई कराई जाएगी।

स्वजन ने लगाया पीछा करने का आरोप

छात्र अमन का शव नदी में मिलने के बाद स्वजन जहां हत्यारोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं पिता संजय त्रिपाठी व अन्य स्वजन ने बताया कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं। यहां तक की वह यदि अपने प्लाट व जमीन देखने जाते हैं तो वहां भी लोग उन पर नजर रखते हैं। इस बात को लेकर वह सहमे हैं। घर से बाहर निकलने में उन्हें खतरा महसूस हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.