जागरण संवाददाता, बांदा : तेज रफ्तार बालू भरे ओवरलोडेड ट्रक ने पैदल जा रहे राजमिस्त्री को टक्कर मार दी। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला।

चिल्ला थाना क्षेत्र के गुगौली गांव निवासी 60 वर्षीय मूलचंद्र जिला अस्पताल के पीछे स्थित जिला पशु चिकित्सालय के नजदीक किराए के कमरे में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था। बुधवार को तड़के वह कमरे से निकल कर महाराणा प्रताप चौराहा स्थित दुकान पर चाय पीने जा रहा था। चौराहे के नजदीक तेज रफ्तार बालू भरे ओवरलोडेड ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने आनन-फानन उसे नजदीक स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार शुरू होने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। नजदीक स्थित सिविल लाइंस पुलिस चौकी के सिपाहियों को घटना की जानकारी भी नहीं हुई। काफी देर बाद जानकारी हुई, तब तक मौका पाकर चालक ट्रक समेत फरार हो गया।

----------

स्कूली बस ने बालक को रौंदा

अतर्रा: घर के बाहर खेल रहे बालक को प्राइवेट स्कूली बस ने रौंद दिया। चालक को गिरफ्तार कर पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया। फतेहगंज थाना क्षेत्र के बरछा डंड़िया गांव निवासी वंशरूप का ढाई वर्षीय अंशुल बुधवार को सुबह घर के बाहर खेल रहा था। इसी बीच बच्चों को ले जा रही तेज रफ्तार बस ने उसे कुचल दिया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने पीछा कर चालक को पकड़ लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर बस कब्जे में ले ली। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस