Move to Jagran APP

खिड़की पर रखा मोबाइल, फेसबुक लाइव कर लगाई फांसी

जागरण संवाददाता बांदा महिला के खुदकुशी करने का वीडियो कुछ देर में ही इंटरनेट मीडिया प

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 05:26 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 05:26 PM (IST)
खिड़की पर रखा मोबाइल, फेसबुक लाइव कर लगाई फांसी
खिड़की पर रखा मोबाइल, फेसबुक लाइव कर लगाई फांसी

जागरण संवाददाता, बांदा : महिला के खुदकुशी करने का वीडियो कुछ देर में ही इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा। बेटियों ने बताया कि मां ने खुदकुशी करने के पहले मोबाइल खिड़की पर रख फेसबुक लाइव कर दिया था। वीडियो लाइव होने के बाद प्रशासन हरकत में आया। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है। कि यदि लाइव पोस्ट इंटरनेट मीडिया में किसी दूसरे ने डाली है तो यह उसने बड़ा अपराध किया है। उसे महिला को खुदकुशी करने से पहले रोकना चाहिए था।

loksabha election banner

---------------------

----------

खुद को घिरता देख पुलिस ने महिला के भाई को छोड़ा

- खुदकुशी करने वाली महिला के स्वजन ने आरोप लगाया कि उनके साथ कोतवाली गए भाई रामकरन को ही पुलिस ने उठाकर बंद कर दिया था। जिसे महिला के खुदकुशी करने के बाद रात में पुलिस ने छोड़ा है।

--------------------

घरेलू नाराजगी को लेकर तीन माह से घर पर नहीं थी पति

- एक तरफ जहां सुधा, उसके पति श्रीप्रसाद व पुत्र के विरुद्ध जालसाजी के आरोप में मुकदमा दर्ज है। वहीं दूसरी ओर श्रीप्रसाद की बेटियों ने बताया कि पिता का बैंक के मामले में कोई मतलब नहीं था। वह तो करीब तीन माह से घरेलू नाराजगी के चलते घर ही नहीं आ रहे हैं।

----------------

कैशियर ने तीन करोड़ के गबन का लगाया आरोप

- पुलिस व स्वजन ने बताया कि दीपक रैकवार बैंक की शाखा शहर के क्योटरा समेत नरैनी व मौदहा थाना क्षेत्र में चला रहा था। बैंक की कैशियर विमल पाठक व उनके पक्ष के अन्य लोगों का आरोप है कि दीपक रैकवार ने करीब तीन करोड़ की हेराफेरी की है। जिसकी शिकायत कैशियर ने मौदहा थाने में की थी। आरोपों की क्या सच्चाई है। उसके मिलने व जांच के बाद सामने आ सकेंगे।

------------------

मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपित भागे

- महिला की बेटी रिया ने बताया कि घटना के पहले उनके घर में आरोपितों ने अपने साथियों के साथ आकर तोड़फोड़ व धमकी दी थी। अपहरण का मुकदमा दर्ज होने के बाद नामजद सभी आरोपित फरार हो गए हैं। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करे।

------------------

कोतवाली से महिला का बाइक सवार कर रहा था पीछा

- खुदकुशी करने वाली महिला के स्वजन ने बताया कि कोतवाली से सुधा रोते हुए ई रिक्शे में घर पहुंची थी। जबकि कोतवाली से एक बाइक सवार उसका पीछा कर रहा था। इससे रिक्शे से उतरकर घर आने के बाद सुधा ने अपनी मां कुंवरिया से जल्दी दरवाजा बंद करने को कहा था। घर में पहले फांसी लगाने का जब उसने प्रयास किया तो उन्होंने उसे पकड़कर रोक लिया था। कुछ देर बाद जब मां अंदर चली गई है तब उसने खुदकुशी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.