Move to Jagran APP

डीआईजी-एसपी ने किया मुआयना,जुटाए सुराग

जागरण संवाददाता, बांदा : रेलवे स्टेशन चौराहे के समीप असलहे की दुकान की डकैती से पुलिस म

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Dec 2017 03:00 AM (IST)Updated: Fri, 15 Dec 2017 03:00 AM (IST)
डीआईजी-एसपी ने किया मुआयना,जुटाए सुराग
डीआईजी-एसपी ने किया मुआयना,जुटाए सुराग

जागरण संवाददाता, बांदा : रेलवे स्टेशन चौराहे के समीप असलहे की दुकान की डकैती से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। सुबह से दोपहर बाद तक अधिकारियों का आना जाना लगा रहा। डॉग स्क्वायड और ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट टीम घंटों तक सुरागरसी में लगी रही। लेकिन कुछ खास सफलता हाथ नहीं लग सकी। वहीं अधिकारी सीसीटीवी फुटेज की मदद से डकैतों तक पहुंचने के सुराग तलाशते रहे।

loksabha election banner

सुबह साढ़े छह बजे जैसे ही शराब दुकान के सेल्समैन ने असलहे की दुकान की शटर का ताला टूटा देखा तो हड़कंप मच गया। आसपास लोगों को जानकारी देने के साथ पुलिस को अवगत कराया। कुछ ही देर में कोतवाली पुलिस और सीओ घटना स्थल पर पहुंच गए। दुकान खोलने के बाद गायब असलहे और चौकीदार के बंधक की जानकारी से पैरों तले जमीन खिसक गई। मोबाइल पर पुलिस कप्तान शालिनी को अवगत कराया। साढ़े सात बजे एसपी मय फोर्स के घटना स्थल पर पहुंच गईं। घंटों अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे रहे। करीब साढ़े दस बजे पुलिस उपमहानिरीक्षक ज्ञानेश्वर तिवारी भी पहुंचे। इसके साथ ही ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड भी पहुंचा। दुकान, बस और आसपास इलाके की छानबीन की गई। करीब एक बजे तक जांच पड़ताल के बाद अधिकारी लौट गए। इस दौरान उन्हें सफेद रंग का अंगौछा, एक दस्ताना मिला है। अधिकारियों ने शराब ठेके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज कंप्यूटर से लिए। जिसमें एक नाबालिग समेत दो लोग दिखाई पड़े हैं।

इनसेट.

छह मीटर की परिधि में रह गई डॉग स्क्वायड टीम

जांच के लिए लाया गया डॉग दुकान की छह मीटर की परिधि में ही सीमित रह गया।। प्रशिक्षक पुलिस कर्मी ने कई बार उसको बरामद सामान सुंघाने के बाद आसपास दिखाया। लेकिन वह भी सुरागरसी में पूरी तरह फेल रहा। आखिर में पुलिस कर्मी उसे लेकर चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.