Move to Jagran APP

संयुक्त निदेशक के वाहन से भिड़ी बस, लगा जाम

संवाद सहयोगी, अतर्रा : लखनऊ से चित्रकूट जा रही आलमबाग डिपो की बस अतर्रा कस्बे में अनियंत्रित ह

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 10:28 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 10:28 PM (IST)
संयुक्त निदेशक के वाहन से भिड़ी बस, लगा जाम
संयुक्त निदेशक के वाहन से भिड़ी बस, लगा जाम

संवाद सहयोगी, अतर्रा : लखनऊ से चित्रकूट जा रही आलमबाग डिपो की बस अतर्रा कस्बे में अनियंत्रित हो गए। बस टेलीफोन के पोल से टकराने के बाद स्वास्थ्य एवं परियोजना विभाग के संयुक्त निदेशक की कार से टकरा गई। कार से संयुक्त निदेशक का परिवार इलाहाबाद जा रहा था। इसमें कार क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। करीब आधे घंटे बाद बस किनारे करने पर जाम खुल सका। हालाकि हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ।

loksabha election banner

शनिवार दोपहर आलमबाग लखनऊ डिपो की बस कस्बे के चौक बाजार पहुंचकर सवारियां उतारने के लिए सड़क किनारे खड़ी की। सवरियां उतारने के बाद जैसे ही बस आगे बढ़ी तो नियंत्रण बिगड़ने से पहले टेलीफोन के खंभे में टक्कर लग गई। आसपास मौजूद राहगीरों के शोर मचाने पर बस को पीछे करते समय स्वास्थ्य एवं परियोजना विभाग के सयुंक्त निदेशक की स्कार्पियो गाड़ी में भिड़ंत हो गई। आसपास मौजूद राहगीरों ने बस के परिचालक को रामनगीना को पकड़ लिया। इसी दौरान चालक अर्जुन मौका देखकर फरार हो गया। सयुंक्त निदेशक आरपी त्रिपाठी की परिचालक से काफी देर तक बहस होती रही। बाद में उसे तीन हजार रुपये लेने के बाद छोड़ा गया। बस में बैठे यात्रियों ने बताया कि चालक नशे में था। गनीमत रही कि अधिकारी व उसके परिवार के लोग हादसे में घायल होने से बाल-बाल बच गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.