Move to Jagran APP

एचटी करंट की चपेट में आने से चालक की मौत

त पड़ा मिला। इससे घटना की सूचना कस्बेवासियों ने बस मालिक व पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी शशि कुमार पांडेय को कस्बेवासियों ने बताया कि देररात नींद से जगाने पर वह ऊपर से निकली एचटी लाइन नहीं देख पाया। इससे करंट की चपेट में आ गया है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। उसके एक मासूम बेटा है। पत्नी उमा समेत अन्य परिजन बेहाल हैं। उसी के बस चलाने से परिवार का भरण-पोषण होता था। कोतवाली प्रभारी का कहना था कि प्रथम ²ष्टया जांच में उसके सिर के बाल विद्युत लाइन में लगे मिले हैं। इससे करंट से ही मौत होना सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 05:18 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 06:28 AM (IST)
एचटी करंट की चपेट में आने से चालक की मौत
एचटी करंट की चपेट में आने से चालक की मौत

संवाद सहयोगी, बबेरू : बस की छत पर सोने के दौरान चालक एचटी लाइन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। कस्बेवासियों का मानना है कि नींद से जागने के दौरान वह तार में छू गया। जिससे ये घटना हुई।

prime article banner

कमासिन कस्बे के ग्राम छिलोलर निवासी 32 वर्षीय विजय कुमार कोटार्य बबेरू कस्बा निवासी राजा भइया की बस शहर से अतर्रा चलाता था। मंगलवार रात वह अतर्रा से बस लेकर बबेरू पहुंचा। वहां मालिक राजा भाइया के घर के पास बस खड़ी कर वह उसकी छत पर सो गया। बुधवार सुबह आसपास के लोगों को उसका शव बस की छत में औंधे मुंह पाया। इससे घटना की सूचना कस्बेवासियों ने बस मालिक व पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी का कहना था कि प्रथम ²ष्टया जांच में उसके सिर के बाल विद्युत लाइन में लगे मिले हैं। इससे करंट से ही मौत होना सामने आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.