Move to Jagran APP

Banda News: विसर्जन जुलूस के दौरान श्रद्धालु को डंडा मारने से कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लगाया जाम

धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि पुलिस कर्मियों ने डंडा क्यों मारा इसकी वजह बताने के साथ उसे छोड़ा जाए। इसके बाद विमान आगे बढ़ेगा। इससे जाम की स्थिति बनने लगी। हालांकि एएसपी व सीओ सिटी ने जाम लगाए लोगों को समझाकर मामला शांत कराया।

By sujit dixitEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 03:04 AM (IST)
Banda News: विसर्जन जुलूस के दौरान श्रद्धालु को डंडा मारने से कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प, लगाया जाम
पुलिस का कहना है कि युवक नशे में था।

बांदा, जागरण संवाददाता। विसर्जन जुलूस के दौरान पुलिसकर्मी ने युवक को डंडा मारकर चौकी में बंद किया तो मामला बिगड़ गया। विमान के साथ चल रहे कार्यकर्ताओं व पुलिस की तीखी झड़प हुई। विमान रोककर कार्यकर्ताओं ने रोड पर धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। उनके रोड पर बैठने व लेटने से जाम लग गया। अधिकारियों के समझाने व पकड़े गए युवक को छोड़ने के बाद मामला शांत हो सका। 

loksabha election banner

देवी प्रतिमाओं के विसर्जन जुलुस को लेकर बुधवार शाम शहर में खासी भीड़ थी। हर जगह सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल मौजूद था। देर शाम बाबूलाल चौराहे में जुलूस पहुंचा तो वहां एक युवक बीच सड़क पर आ गया। इसी बीच एक पुलिस कर्मी ने उसे हटाने के लिए डंडा जमीन में पटका तो वह युवक के लग गया। युवक ने विवाद करना शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि युवक नशे में था।

इधर, देवी प्रतिमा के विमान में शामिल अन्य कार्यकर्ताओं के पहुंचने शोर मचने लगा। पुलिस नशा करने वाले युवक को पकड़कर चौकी के अंदर ले गई। उसको चौकी ले जाने से अन्य कार्यकर्ता रोड पर बैठकर धरना देने लगे। पुलिस से धक्का-मुक्की शुरू हो गई। 

सीओ सिटी ने खुलवाया जाम

धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि पुलिस कर्मियों ने डंडा क्यों मारा इसकी वजह बताने के साथ उसे छोड़ा जाए। इसके बाद विमान आगे बढ़ेगा। इससे जाम की स्थिति बनने लगी। 

हालांकि एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा व सीओ सिटी अंबुजा त्रिवेदी ने जाम लगाए लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। जिसके बाद देवी प्रतिमा का विमान कार्यकर्ताओं ने आगे बढ़ाया। इस बीच करीब 20 से 25 मिनट तक जाम लगा रहा।

जंगली सूअर से टकराई बाइक, दो युवक गंभीर

तिंदवारी। जंगली सूअर से तेज रफ्तार बाइक टकराने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हेलमेट नहीं लगाए होने से सिर में गहरी चोट आ गई। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कस्बा निवासी मंगल का बेटा संतोष और रामू मजदूरी करने के लिए बाइक से जा रहे थे। 

बांदा-फतेहपुर राजमार्ग पर मुंगुस गांव के पास अचानक पेड़ों के बीच से एक जंगली सूअर सड़क पर आ गया। जब तक वह संभलते बाइक टकरा गई और दोनों गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.