Move to Jagran APP

बांदा के एआरटीओ की पत्नी ने की खुदकशी की कोशिश

जागरण संवाददाता, बांदा :सहायक संभागीय अधिकारी (एआरटीओ) सुरेश मौर्या की पत्नी अर्चना (33)

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 10:09 PM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2018 10:09 PM (IST)
बांदा के एआरटीओ की पत्नी ने की खुदकशी की कोशिश
बांदा के एआरटीओ की पत्नी ने की खुदकशी की कोशिश

जागरण संवाददाता, बांदा :सहायक संभागीय अधिकारी (एआरटीओ) सुरेश मौर्या की पत्नी अर्चना (33) ने गुरुवार दोपहर संदिग्ध हालात में पंखे से फांसी लगाकर खुदकशी का प्रयास किया। आठ वर्षीय बेटी के शोर मचाने पर उन्हें उतारकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है। परिजन के बीच उनके अवसादग्रस्त होने के चलते यह कदम उठाने की चर्चा है।

loksabha election banner

कौशांबी जनपद की मंझनपुर तहसील के ग्राम जवई निवासी एआरटीओ बांदा में करीब ढाई वर्ष से तैनात हैं। वह यहां इंदिरा नगर में भाजपा नेता दीपक ¨सह गौर के आवास में रहते हैं। वह बुधवार रात गश्त से घर लौटे थे। थकान की वजह से वह बाहर के कमरे में सो गए। इस बीच पत्नी अर्चना ने बेडरुम में जाकर अपने दुपट्टे से पंखे में फांसी लगा ली। यह देख उनकी आठ वर्षीय बेटी पूजा ने शोर मचाया तो सुरेश ने उन्हें पंखे से उतारकर एंबुलेंस बुलवाई। अर्चना को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने तुरंत एलएलआर अस्पताल (हैलट) कानपुर रेफर कर दिया। घटना की असल वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। एआरटीओ ने घटना के बाबत कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया लेकिन परिवार के लोगों के बीच उनके अवसादग्रस्त होने की चर्चा थी। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी सीपी ¨सह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

------------------

(इनसेट) ढाई माह पहले भी किया था प्रयास, अंतर्कलह भी वजह

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक एआरटीओ की पत्नी अर्चना करीब ढाई महीने पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुकी हैं मानसिक रुप से बीमार अर्चना का इलाज इलाहाबाद के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। इसके अलावा पति-पत्नी के बीच भी अंतर्कलह भी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.