Move to Jagran APP

फर्नीचर मिस्त्री का अपहरण कर मांगी पांच लाख की फिरौती, नकदी भी छीनी

संवाद सूत्र बिसंडा रंजिश में गांव के पांच लोगों ने बर्थ डे से लौट रहे फर्नीचर मिस्त्री का

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 07:18 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 07:18 PM (IST)
फर्नीचर मिस्त्री का अपहरण कर मांगी पांच लाख की फिरौती, नकदी भी छीनी
फर्नीचर मिस्त्री का अपहरण कर मांगी पांच लाख की फिरौती, नकदी भी छीनी

संवाद सूत्र, बिसंडा : रंजिश में गांव के पांच लोगों ने बर्थ डे से लौट रहे फर्नीचर मिस्त्री का मुंह दबाकर अपहरण कर लिया। आरोपितों ने तमंचे की बट से पीटकर घायल करने के साथ पिता से पांच लाख रुपये मंगवाने की धमकी दी। ग्रमाीणों व स्वजन के पहुंचने पर आरोपित उसे घायल अवस्था में छोड़कर फरार हुए हैं। सूचना पर यूपी 112 कर्मी मौके पर पहुंचे हैं। हालांकि पुलिस शराब के नशे में दोनों पक्ष के बीच विवाद होना बता रही है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के कस्बा में दशवत थोक निवासी फर्नीचर मिस्त्री 30 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र छेदीलाल विश्वकर्मा ने थाने में तहरीर देकर बताया कि वह सोमवार रात 11 बजे गांव के जय नारायण विश्वकर्मा के घर से बर्थडे का निमंत्रण कर वापस अपने घर जा रहा था। रास्ते में हनुमान मंदिर के सामने पहले से छुपे गांव के पांच लोगों ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया। वह कुछ समझ पाता वह मुंह दबाकर भुराने बाबा तालाब के किनारे घसीटकर ले गए। आरोपित उसे तमंचे के बट से बुरी तरह से पीटने के साथ अपने पिता को फोन कर पांच लाख रुपये मंगवाने के लिए कह रहे थे। उनका कहना था कि नहीं तो वह जान से मार देंगे ।इसी समय गांव के सिकदार कुशवाहा व राम चरण वर्मा ने उनके घर में जाकर मामले की सूचना दे दी। ग्रामीणों के साथ स्वजन मौके पर पहुंचे तो आरोपित धमकी देते हुए भागने लगे। इसमें स्वजन ने एक आरोपित को पकड़ लिया। यूपी 112 को फोन कर बुलाया। उसे पुलिस कर्मियों के हवाले किया है। लेकिन आरोपित उसकी जेब में पड़े 14 हजार रुपये छीन ले गए हैं। यह भी बताया कि आरोपित दीपक से कुछ दिन पहले उसका विवाद हो गया था। जिसमें आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। थाना निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया की तहरीर अभी नहीं मिली है। बताया कि शराब के नशे में दोनों ने विवाद किया है। जिसमें फर्नीचर मिस्त्री को चोटें आई हैं। रुपये छीनने व अपहरण फिरौती की बात सही नहीं है। घायल को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.