बलरामपुर, जेएनएन। जिले में शुक्रवार को कुछ दबंगों ने मिलकर संयुक्त जिला चिकित्सालय के डॉक्‍टर के ड्राइवर को जमकर पीटा। घटना में ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना निजी मेडिकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें पांच दबंग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, पुलिस के मुताबिक,तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पुलिस भेजी गई है।

ये है पूरा मामला 

मामला कोतवाली देहात क्षेत्र में स्थित संयुक्त जिला चिकित्सालय का है। यहां तैनात आर्थो सर्जन डॉ. ज्ञान प्रकाश तिवारी के निजी चालक मोहम्मद आफताब (24) को शुक्रवार की सुबह करीब 10:30 बजे घात लगाकर बैठे दबंगों ने जमकर पीटा। घटना में उसे गंभीर चोटें लगी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल लाया गया। घायल आफताब के मुताबिक, वह सुबह अपने गांव विशुनापुर से डॉक्टर साहब को लेकर आ रहा था, रास्ते में रेलवे क्रासिंग के पास युवकों ने हाथ से मारने का इशारा किया। इसके बाद वह अस्पताल चला आया। डॉक्टर को छोड़ने के बाद वह कलम खरीदने के लिए अस्पताल गेट के सामने स्थित दुकान पर पहुंचा। जहां उन्हीं दबंगों ने उसकी लाठी-डंडों से धुनाई कर दी। घटना की सूचना कोतवाली देहात की पुलिस को दी गई, लेकिन घटना स्थल पर कोई नहीं पहुंचा। वहीं, घटना निजी मेडिकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

क्‍या कहना है पुलिस का?

प्रभारी निरीक्षक वीके सिंह का कहना है कि सूचना मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पुलिस भेजी गई है।

 

Posted By: Divyansh Rastogi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप