Move to Jagran APP

डीजल मंगाओ फिर होगी युवक की तलाश

बलरामपुर : राप्ती नदी में डूबे युवक को तलाशने के लिए मोटरबोट की व्यवस्था करने में जिला व

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 11:54 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 11:54 PM (IST)
डीजल मंगाओ फिर होगी युवक की तलाश
डीजल मंगाओ फिर होगी युवक की तलाश

बलरामपुर : राप्ती नदी में डूबे युवक को तलाशने के लिए मोटरबोट की व्यवस्था करने में जिला व पुलिस प्रशासन को तीन दिन लग गए। मोटरबोट मिली भी तो ईंधन (तेल) के लिए सोमवार को पांच घंटे तक लापता युवक के परिवारीजन अधिकारियों के सामने गिड़गिड़ाते रहे। कोई सुनवाई न होता देख परिजनों ने सड़क पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। तब मोटरबोट को ईंधन मिला। यह मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के बिजलीपुर गांव का है।

prime article banner

शनिवार की सुबह घर से निकला शिवकुमार लौट कर घर नहीं आया। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो गांव के छोटे लाला ने उसके राप्ती नदी में गिरने की जानकारी दी। उसी दिन से परिजन राप्ती नदी के किनारे पड़े है, लेकिन अफसरों का दिल नहीं पसीजा। कोतवाली नगर की पुलिस घटना की सूचना पर नदी तक गई और परिजनों को स्वयं तलाश करने की नसीहत दे कर लौट आई। लापता युवक का रिशतेदार बजरंगी ने बताया कि रविवार को कोतवाली पुलिस ने दूसरा प्रार्थना पत्र देने को बोला। मना करने पर बोले की गोताखोर उपलब्ध नहीं हैं, मांग की गई है। सोमवार को जिलाधिकारी से व्यथा सुनाई तो पीएसी के जवान मोटरबोट के साथ राप्ती नदी 11 बजे पहुंच गए। इसके बाद मोटरबोट को चलाने के लिए ईंधन के लिए जद्दोजहद शुरू हुई। पहले पीड़ितों से ही तेल लाने को कहा गया। मामला मीडिया में पहुंचने पर एसडीएम सदर ने तेल की व्यवस्था कराई। देर शाम तक युवक का पता नहीं लग सका था। डीएम कृष्णा करुणेश का कहना है लापता युवक की तलाश के लिए पीएसी के जवान लगे हैं। तेल न दिए जाने के मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK