Move to Jagran APP

बलरामपुर में स्‍कूल से दिनदहाड़े श‍िक्षिका का अपहरण, शिक्षक संगठनोंं में आक्रोश

इंचार्ज प्रधानाध्यापिका ने दर्ज कराया मुकदमा दो महिला व दो पुरुष अपहरणकर्ताओं को ढूंढऩे में जुटी पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 06:57 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2019 06:57 PM (IST)
बलरामपुर में स्‍कूल से दिनदहाड़े श‍िक्षिका का अपहरण, शिक्षक संगठनोंं में आक्रोश
बलरामपुर में स्‍कूल से दिनदहाड़े श‍िक्षिका का अपहरण, शिक्षक संगठनोंं में आक्रोश

बलरामपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के प्राथमिक स्‍‍‍‍‍कूल जुगली में तैनात शिक्षिका को दिनदहाड़े स्कूल से मारपीट कर अपहृत किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। शिक्षिका के अपहरण की खबर फैलते ही शिक्षक संगठनों में आक्रोश व्याप्त हो गया। सूचना पर सीओ तुलसीपुर प्रेमकुमार थापा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य व बीएसए हरिहर प्रसाद भी स्कूल पहुंचे। स्‍कूूूल की इंचार्ज प्रधानाध्यापिका नीतू रानी की तहरीर पर चार अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

loksabha election banner

बताया जाता है कि मंगलवार को तुलसीपुर शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक स्‍कूल जुगली में सहायक अध्यापिका शिक्षण कार्य कर रही थी। इसी बीच चारपहिया सवार दो महिला व दो पुरुष स्‍कूल में आ धमके। शिक्षिका से बातचीत करने लगे। इसके बाद शिक्षिका को मार-पीट कर जबरन गाड़ी में लाद ले गए। शिक्षिका को लेने स्कूली वैन पहुंची, तो वह नदारद मिली।

बच्चों से पूछताछ पर पता चला कि उसे कुछ लोग मारपीट कर चौपहिया वाहन में उठा ले गए हैं। इंचार्ज प्रधानाध्यापिका नीतू रानी ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह मंगलवार को अवकाश पर थी। शिक्षामित्र ने फोन से घटना की जानकारी दी। एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। अपहरणकर्ताओं को पकडऩे के लिए कई थानों की पुलिस लगाई गई है। जल्द ही मामले का राजफाश कर दिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.