Move to Jagran APP

अतिक्रमण से जूझ रहे लोग, प्रशासन खामोश

उतरौला (बलरामपुर) नगर पालिका परिषद व यातायात पुलिस की सारी कवायद अतिक्रमणकारियों के सामने बेमानी है। नगर की मुख्य सड़कें गलियों में तब्दील हो चुकी है नतीजा कस्बे में चार पहिया दो पहिया वाहन को ले जाने मे बड़ी दुश्वारियों का सामना करना पड़ रहा है । नगर में अतिक्रमण का समस्या ला इलाज बनी हुई है प्रशासनिक उपेक्षा इसका प्रमुख कारण है। शहाबुद्दीन ने बताया कि नगर के श्यामाप्रसाद मुखर्जी चौराहे से राजकीय बालिका इण्टर कालेज व हाटन रोड,गौसिया अरबी कालेज, जामा मस्जिद,पिप्लेश्वर मंदिर गोण्डा मोड़ दुखहरण नाथ मंदिर के सामने तक अतिक्रमण होने के चलते कस्बे में रोजमर्रा की वस्तुएं खरीदने के लिए दूर दराज से आये लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है। अतिक्रमण के चलते मरीज व पैदल चलने वाले स्कूली बच्चों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है । कृष्ण कुमार बताते हैं कि पूरे कस्बे के सड़क के दोनों पटरियों पर ठेले खोमचे वाले व दुकानदार अपनी दुकानें सजाकर रोड जाता हैं

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 11:12 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 11:12 PM (IST)
अतिक्रमण से जूझ रहे लोग, प्रशासन खामोश
अतिक्रमण से जूझ रहे लोग, प्रशासन खामोश

बलरामपुर : नगर पालिका परिषद व यातायात पुलिस की सारी कवायद अतिक्रमणकारियों के सामने बेमानी साबित हो रही है। नगर की मुख्य सड़कें व गलियों में अतिक्रमण हो चुका है। दो पहिया वाहन निकालना दुश्वार हो गया है। शहाबुद्दीन ने बताया कि नगर के श्यामाप्रसाद मुखर्जी चौराहे से राजकीय बालिका इंटर कॉलेज व हाटन रोड,गौसिया अरबी कालेज, जामा मस्जिद, पिप्लेश्वर मंदिर, गोंडा मोड़ दु:खहरण नाथ मंदिर के सामने तक अतिक्रमण होने के चलते कस्बे में रोजमर्रा की वस्तुएं खरीदने के लिए दूर दराज से आए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मरीज व स्कूली बच्चों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कृष्ण कुमार का कहना है कि सड़क के दोनों पटरियों पर ठेले, खोमचे वाले व दुकानदार अपनी दुकानें सजा लेते हैं। जिससे लोगों का पैदल चलना दुश्वार हो गया है। अबू सूफियान ने बताया कि प्रशासनिक अफसर अतिक्रमण हटवाने के लिए आगे नहीं आ रहे हैं। जिससे अतिक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। नगरपालिका अध्यक्ष इदरीश खां ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के लिए समय समय पर अभियान चलाया जाता है। शीघ्र ही अभियान चलाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.