Move to Jagran APP

कलेक्ट्रेट में होगा जिला पंचायत सदस्य पद का नामांकन

नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर सभी नौ ब्लाकों व कलेक्ट्रेट परिसर में बैरीकेडिग कराई गई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 10:49 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 10:49 PM (IST)
कलेक्ट्रेट में होगा जिला पंचायत सदस्य पद का नामांकन
कलेक्ट्रेट में होगा जिला पंचायत सदस्य पद का नामांकन

बलरामपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए 13 अप्रैल से नामांकन शुरू होगा। नामांकन पत्र दाखिल करने को लेकर सभी नौ ब्लाकों व कलेक्ट्रेट परिसर में बैरीकेडिग कराई गई है। जिला पंचायत सदस्य पद के लिए नामांकन व नाम वापसी की प्रक्रिया कलेक्ट्रेट में पूरी की जाएगी। इसके लिए गुरुवार को अपर जिलाधिकारी अरुण कुमार शुक्ल व एएसपी अरविद कुमार मिश्र ने जायजा लिया।

loksabha election banner

एडीएम ने बताया कि नामांकन के लिए आने वाले लोगों को गेट नंबर दो से प्रवेश मिलेगा। गेट पर सघन तलाशी के बाद कोरोना प्रोटोकाल के तहत अनुमति दी जाएगी। गेट से नामांकन कक्ष तक सुरक्षा की दृष्टि से बैरीकेडिंग करने का निर्देश दिया गया है। कहाकि वार्ड एक से 10 तक न्यायालय अपर मजिस्ट्रेट कक्ष संख्या 30, वार्ड 11 से 20 तक न्यायालय अपर मजिस्ट्रेट (न्यायिक) कक्ष संख्या 35, वार्ड 21 से 30 तक न्यायालय अपर उप मजिस्ट्रेट कक्ष संख्या 36 व वार्ड 31 से 40 तक न्यायालय बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी कक्ष संख्या 41 में दावेदार नामांकन पत्र जामा कर सकते हैं। बताया कि प्रधान, क्षेत्र व ग्राम पंचायत सदस्य पद का नामांकन ब्लाक कार्यालयों पर होगा। बसपा ने पूर्व सांसद की पत्नी को बनाया प्रत्याशी

बलरामपुर : सपा के बाद बहुजन समाज पार्टी ने जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है। पूर्व सांसद रिजवान जहीर की पत्नी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष हुमा रिजवान को वार्ड 11 से प्रत्याशी बनाया है। पूर्व सांसद की पत्नी के मैदान में आने से जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी के लिए चुनावी जंग दिलचस्प होगी।

जिलाध्यक्ष लालचंद ने बताया कि पहली सूची में 25 प्रत्याशी घोषित किए गए हैं। वार्ड एक से इरशाद आलम, दो से साजिद खान, तीन से अयोध्या प्रसाद जायसवाल, चार से हारून रासिद खान, पांच से जुवैदा खातुन, छह से कुतुबुल्ला, सात से सीबा, आठ से नियाज अहमद खान, नौ से शारदा प्रसाद चौधरी, 10 से फरीदा, 12 से शमीम बानो, 13 से मनोज कुमार यादव, 14 से आफताब आलम, 15 से रेशमा सलमान, 16 से राम कुमार वर्मा, 17 से इमरान सिद्दीकी, 18 से जगदंबा सरन भारती, 19 से संजूर, 20 से रिहाना, 27 से भरत लाल चौधरी, 31 से रन्नू देवी, 30 तारावती, 38 से अवधराजी, 39 से इंद्रावती को चुनाव मैदान में उतारा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.