Move to Jagran APP

दिव्यांग अंडा व्यवसायी हत्याकांड में दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता बलिया सदर कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम ने कुंवर सिंह चौराहे से सोमवार की

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 05:32 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 05:32 PM (IST)
दिव्यांग अंडा व्यवसायी हत्याकांड में दो गिरफ्तार
दिव्यांग अंडा व्यवसायी हत्याकांड में दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बलिया: सदर कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम ने कुंवर सिंह चौराहे से सोमवार की सुबह दिव्यांग हत्याकांड में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, तमंचा व बुलेट बरामद कर लिया है। इनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में सफल हो गया। इन बदमाशों ने नशे की हालत में रास्ते से नहीं हटने पर ट्राइसकिल से दुकान जा रहे इस दिव्यांग को गोली मार दी थी। इसके परिजनों ने हमलावारों की गिरफ्तारी के लिए रामपुर उदयभान हनुमान मंदिर के पास जाम कर दिया था।

loksabha election banner

13 अक्टूबर को आनंद नगर कालोनी के रहने वाले दिव्यांग अजीत कुमार गुप्ता अंडा व्यापारी को घर से बहादुर स्थित दुकान पर जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा कायम किया गया था। इसमें वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीम गठित की गई थी। सुबह निरीक्षक रमेश चंद्र यादव को सूचना मिली कि दिव्यांग हत्याकांड में शामिल बदमाश भागने के लिए कुंवर सिंह चौराहे पर खड़े है। इस पर एसओजी के राजकुमार सिंह भी सक्रिय हो गए। सदर कोतवाली व एसओजी टीम ने कुंवर सिंह चौराहे से राज सिंह निवासी आनंद नगर व. गोविदा सिंह निवासी परसिया थाना सहतवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार ये दोनों ट्रेन पकड़ कर बिहार भागने के फिराक में थे। इस घटना में शामिल इन दोनों का साथी पंकज शर्मा निवासी जिगनहरा थाना गड़वार चकमा देकर भागने में सफल हो गया। पुलिस की तलाश में इन दोनों के पास से अवैध पिस्टल 32 बोर, एक जिदा व खोखा कारतूस 32 बोर तथा तमंचा 315 बोर, जिदा कारतूस बरामद हुआ। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने पुलिस टीम को 25 हजार नकदपुरस्कार देने की घोषणा की ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.