Move to Jagran APP

परिवहन मंत्री ने यातायात निरीक्षक को किया सम्मानित

बलिया प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटेरिया ने शनिवार को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में यातायात निरीक्षक (टीएसआई) सुरेश चंद्र द्विवेदी को सम्मानित किया। उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रमाण पत्र देकर यह सम्मान दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 08:45 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 06:07 AM (IST)
परिवहन मंत्री ने यातायात निरीक्षक को किया सम्मानित
परिवहन मंत्री ने यातायात निरीक्षक को किया सम्मानित

जासं,बलिया: प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटेरिया ने शनिवार को लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में यातायात निरीक्षक (टीएसआई) सुरेश चंद्र द्विवेदी को सम्मानित किया। उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रमाण पत्र देकर यह सम्मान दिया गया।

loksabha election banner

दरअसल, सड़क सुरक्षा के प्रति अच्छा कार्य करने वाले 18 यातायात अधिकारियों और कर्मचारियों को'गुड सेमेरिटन'के रूप में सम्मान दिए जाने के लिए चयन हुआ। इसमें टीएसआई सुरेश चंद्र का भी नाम शामिल था। स्थानीय निकाय निदेशालय में आयोजित कार्यक्रम में सूबे के परिवहन मंत्री अशोक कटेरिया ने सभी यातायात अधिकारियों को पुरुस्कृत ़िकया। उत्कृष्ट कार्य सम्बन्धी प्रमाण पत्र भी दिया।

परिवहन मंत्री के हाथों सम्मानित होने के बाद उत्साह से लबरेज टीएसआई द्विवेदी ने कहा कि इससे निश्चित रूप से आगे बेहतर कार्य करने की प्रेरणा मिली है। मेरा प्रयास होगा कि शहर में यातायात व्यवस्था और दुरुस्त करने के साथ जो भी काम दिया जाएगा, पूरी मेहनत से उसे सम्पादित करूँगा। लखनऊ में हुए इस कार्यक्रम में परिवहन विभाग के आला अधिकारी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.